जैसलमेर बॉर्डर पर हाई अलर्ट:गृह मंत्री अमित शाह की जैसलमेर यात्रा को लेकर सुरक्षा के कड़े इंतजाम, रोहिताश बॉर्डर पोस्ट पर रात बिताएंगे

जैसलमेर7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
BSF अलर्ट

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के 4 और 5 दिसम्बर की जैसलमेर यात्रा को लेकर सुरक्षा एजेंसियां हाई अलर्ट पर हैं। होम मिनिस्टर की बॉर्डर विजिट को लेकर सुरक्षा एजेंसियों ने सीमा पर पैनी नजर रखनी शुरू कर दी है। सीमा पार से किसी भी तरह की अवांछनीय घटना न हो इसको लेकर सीमा सुरक्षा बल के साथ-साथ सभी सुरक्षा एजेंसियां हाई अलर्ट पर हैं। सीमा पर नफरी और चौकसी 24 घंटे के लिए बढ़ा दी गई है। पश्चिम कमान चंडीगढ़ के अतिरिक्त महानिदेशक एन एस जामवाल ने बताया कि सीमा सुरक्षा बल पूरे साल भारत-पाकिस्तान कि सीमा पर मुस्तैद और चौकस रहती है। गृह मंत्री अमित शाह के आने पर सीमा सुरक्षा बल ने गृह मंत्री के लिहाज से सुरक्षा का इंतजाम किया गया है। गृह मंत्री के लिहाज से जो भी बंदोबस्त होने चाहिएं वो सीमा सुरक्षा बल ने किए हैं। उन्होंने बताया कि 4 दिसम्बर को होम मिनिस्टर रोहिताश बॉर्डर पोस्ट पर रात बिताएंगे। हमने उनके लिए सारी सुरक्षा व्यवस्था का इंतजाम कर लिया है।

4 दिसम्बर को बॉर्डर पर रहेंगे अमित शाह

सीमा सुरक्षा बल के राइजिंग डे में हिस्सा लेने के लिए होम मिनिस्टर अमित शाह जैसलमर आ रहे हैं। पश्चिम कमान चंडीगढ़ के अतिरिक्त महानिदेशक एन एस जामवाल ने बताया कि 5 दिसम्बर को सीमा सुरक्षा बल का कार्यक्रम पूनम स्टेडियम में मनाया जाएगा। गृह मंत्री अमित शाह 4 दिसम्बर को ही जैसलमेर आएंगे और भारत-पाकिस्तान सरहद पर ही रहेंगे। वे तनोट माता मंदिर जाएंगे। मंदिर दर्शन करेंगे उसके बाद वे रोहिताश सीमा चौकी पर ही रात बिताएंगे। जवानों से मुलाकात करके उनकी हौसला अफजाई करेंगे। उस दौरान तारबंदी के पास हाई अलर्ट रहेगा और चौकसी बढ़ा दी गई है।

खबरें और भी हैं...