विधायक अंचल के दौरे पर:गरीबों के हित और उनके कल्याण के लिए राज्य सरकार प्रतिबद्ध:रूपाराम

जैसलमेर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

जैसलमेर विधायक रूपाराम धणदे गुरुवार को ग्रामीण अंचलों के दौरे पर रहे। इसके साथ ही ग्रामीण क्षेत्र में ग्राम पंचायत मण्डाउ, तेजमालता में प्रशासन गांवों के संग अभियान के दौरान सभी विभागों के अधिकारी, कर्मचारी आयोजन स्थल पर मौजूद रहे और तरलता से जनता की समस्या का समाधान किया गया। शिविर में संचालित विभिन्न विभागों की फ्लेगशिप योजना एवं अन्य विभागीय कार्यो का अवलोकन कर शिविर में लाभार्थियों को प्रमाण पत्र देकर लाभान्वित किया।

विधायक जैसलमेर ने अपने संबोधन में कहा कि राज्य सरकार की जनहितार्थ आमजन गरीब के कल्याण के लिए प्रतिबद्ध है। दिसंबर माह तक चलने वाले इस अभियान में ज्यादा से ज्यादा कार्यो का निस्तारण करने के लिए अधिकारियों कर्मचारियों को निर्देशित किया। जिससे आमजन को सीधा लाभ मिल सके और ग्रामीण क्षेत्र में भी उनके कार्यकर्ता आयोजन स्थल पर मौजूद रहते है।

उनसे मिलकर अपनी समस्या बताई जाए ताकि कोई कैम्प से वंचित न रह सके। इस दौरान देवा में नवीन विद्यालय भवन का उद्घाटन किया। जिसमें विद्यालय को नवीन भवन में शिफ्ट किया गया। जैसलमेर विधायक रूपाराम धणदे ने पोकरण क्षेत्र में उंजला गांव में फुली देवी की चतुर्थ पुण्यतिथि के उपलक्ष्य में रक्तदान शिविर में भाग लिया।

जिसमें युवाओं द्वारा 40 यूनिट रक्त डोनेट किया गया। ग्रामीण दौरे में पूर्व जिला प्रमुख अंजना मेघवाल, प्रधान मोहनगढ़ कृष्णा चौधरी, प्रधान फतेहगढ़ जनकसिंह, सरपंच देवा, सरपंच मण्डाउ, सरपंच तेजमालता व पूर्व प्रधान मूलाराम चौधरी भी साथ मौजूद रहे।

खबरें और भी हैं...