पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

द्वेषपूर्ण कार्रवाई:फल सब्जी मण्डी के व्यापारियों की हड़ताल समाप्त

जैसलमेर19 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

जैसलमेर में मंडी सचिव पर पक्षपात व द्वेषपूर्ण कार्रवाई का आरोप लगाते हुए पिछले दो दिन से फल सब्जी मण्डी समिति के तत्वाधान में व्यापारियों द्वारा हड़ताल कर विरोध प्रदर्शन किया जा रहा था। जिसके बाद शनिवार को कृषि उपज मण्डी प्रशासक व एडीएम हरिसिंह मीना की अध्यक्षता में बैठक आयोजित की गई।

इसमें एडीएम द्वारा मण्डी के व्यापारियों की समस्या का निस्तारण करने का आश्वासन दिया गया। जिस पर व्यापारियों ने हड़ताल खत्म करने की बात कही। इसके बाद रविवार से मण्डी में फिर से कामकाज शुरू हो जाएगा। बैठक में मंडी सचिव मनोज ढेनवाल, फल-सब्जी मण्डी समिति के अध्यक्ष तोलाराम, उपाध्यक्ष विजयकुमार माली, सचिव जेठाराम एवं अन्य पदाधिकारी उपस्थित थे। बैठक के बाद फल-सब्जी मण्डी समिति के पदाधिकारियों ने हड़ताल समाप्ति की घोषणा की। शनिवार को एडीएम की अध्यक्षता में हुई मीटिंग में आगामी दिनों में बैठक कर समस्याओं पर चर्चा करते हुए उसके निराकरण का आश्वासन दिया गया। व्यापारियों ने बताया कि इस संबंध में जल्द ही बैठक आयोजित होगी। इसमें व्यापारी अपनी सभी समस्याएं एडीएम के सामने रखेंगे। इसका निस्तारण किया जाएगा।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज ग्रह गोचर और परिस्थितियां आपके लिए लाभ का मार्ग खोल रही हैं। सिर्फ अत्यधिक मेहनत और एकाग्रता की जरूरत है। आप अपनी योग्यता और काबिलियत के बल पर घर और समाज में संभावित स्थान प्राप्त करेंगे। ...

    और पढ़ें