पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

हादसा:तनोट दर्शन करने जा रहे श्रद्धालुओं की कार पलटी,एक की माैत,दाे घायल

लाठी10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • साेढ़ाकाेर गांव के पास हादसा, मृतक युवक चूरू जिले का निवासी

क्षेत्र के सोढाकोर गांव के पास शुक्रवार देर रात एक कार अज्ञात कारणों से असंतुलित होकर पलटी खा गई। हादसे में कार में सवार एक श्रद्धालु की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं कार में सवार 2 श्रद्धालु घायल हो गए। हाईवे एंबुलेंस की मदद से घायलाें काे जैसलमेर के जवाहर हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। जानकारी के अनुसार शुक्रवार देर रात तीन दोस्त कार में सवार होकर जैसलमेर के तनोट माता मंदिर पर दर्शन करने जा रहे थे। इसी बीच सोढाकोर गांव के पास राष्ट्रीय राजमार्ग 11 पर कार असंतुलित होकर में पलटी खा गई। दुर्घटना में कार पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई।

वहीं कार में सवार प्रकाश पुत्र दुर्जनराम (25) निवासी जोगनसर,चूरू की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। वहीं रोहित पुत्र हरलालराम (24) निवासी सालासर रोड सीकर, छोटूराम पुत्र तगराराम (35) निवासी बीकानेर घायल हो गए। घटना की जानकारी मिलते ही राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण के आरपीओ अधिकारी खुशालसिंह सिनसिनवार मौके पर पहुंचे, जहां कार में फंसे तीनों श्रद्धालुओं को ग्रामीणों की मदद से बाहर निकलवा।

वहीं सूचना मिलने पर हाईवे एंबुलेंस के चालक नंदकिशोर, नर्सिंग कर्मी महावीरसिंह भाटी एंबुलेंस लेकर मौके पर पहुंचे। हाइवे एंबुलेंस की मदद से घायलों को जैसलमेर के जिला चिकित्सालय भिजवाया। दोनों श्रद्धालुओं की हालत ठीक बताई जा रही है। दूसरी ओर मृतक श्रद्धालु के शव को भी परिजनों के आने तक जैसलमेर के जिला चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवाया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- चल रहा कोई पुराना विवाद आज आपसी सूझबूझ से हल हो जाएगा। जिससे रिश्ते दोबारा मधुर हो जाएंगे। अपनी पिछली गलतियों से सीख लेकर वर्तमान को सुधारने हेतु मनन करें और अपनी योजनाओं को क्रियान्वित करें।...

और पढ़ें