पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कांग्रेस सेवादल:केंद्र सरकार किसान बिल वापिस नहीं लेगी तब तक करेंगे विरोध: शेखावत

जैसलमेर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • कांग्रेस सेवादल की किसान संघर्ष यात्रा के तहत बैठक का हुआ आयोजन

कांग्रेस सेवादल की किसान संघर्ष यात्रा के तहत बैठक का आयोजन कांग्रेस कार्यालय में सेवादल प्रदेशाध्यक्ष हेमसिंह शेखावत की अध्यक्षता में आयोजित किया गया। जिसमें संबोधित करते हुए केबीनेट मंत्री सालेह मोहम्मद ने कहा कि पिछले डेढ़ माह से किसान लगातार धरने पर है लेकिन केंद्र की सरकार चुप्पी साधे हुए है। किसान का परिवार दर-दर की ठोकरे खा रहा है लेकिन केंद्र सरकार की कान में जूं तक नहीं रेंग रही है। केबीनेट मंत्री ने कहा कि किसान अपने हक के लिए सड़कों पर उतरे है लेकिन केंद्र सरकार को कोई परवाह नहीं है।

इस अवसर पर सेवादल के प्रदेशाध्यक्ष हेमसिंह ने कहा कि प्रदेश सरकार सदैव किसानों के हितों का ध्यान रख रही है और भविष्य में भी किसानों के हितों को ध्यान में रखकर फैसले लेगी। बैठक को संबोधित करते हुए सभापति हरिवल्लभ कल्ला ने कहा कि आज दिल्ली में पिछले डेढ़ माह से किसान धरने पर है लेकिन केंद्र सरकार के कानों पर जूं तक नहीं रेंग रही है। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार के नए कानूनों से किसानों का कोई भला नहीं होने वाला लेकिन सरकार की हठधर्मिता जारी है। बैठक में पूर्व प्रधान अमरदीन फकीर ने कहा कि कृषि कानून का परिणाम बेहद चिंताजनक रहने वाला है।

ऐसे में कांग्रेस किसानों के साथ कंधे से कंधा मिलाकर साथ निभाएगी। इस दौरान कांग्रेस जिलाध्यक्ष गोविंद भार्गव ने कहा कि प्रदेश सरकार ने किसानों के हित में तीन कानून बनाए है लेकिन तीनों कानून आगे नहीं भेजे जा रहे हैं। इस दौरान पूर्व प्रधान अमरदीन फकीर ने कहा कि आज देश का किसान तकलीफ में लेकिन कोई सुनवाई नजर नहीं आ रही है। उन्होंने कहा कि किसानों को प्रत्येक हालातो में नए किसान बिल का विरोध करना चाहिए।

इस अवसर पूर्व प्रधान मूलाराम चौधरी, पूर्व सभापति अशोक तंवर, सेवादल यंग ब्रिगेड एवं जिला प्रभारी विकास कुमार व्यास, सेवादल जिलाध्यक्ष खट्टन खान ने भी संबोधित किया। साथ ही कार्यक्रम की शुरुआत वंदेमातरम गीत से हुई और समापन राष्ट्र गान से हुआ।

इस अवसर पर पार्षद पवन सुदा, लीलाधर दैया, मेघराजसिंह, गोरधन भील के साथ पिराने फकीर, इलियास खान, आजम खान, आनंद देवड़ा, घनश्याम माली, महिला अध्यक्ष प्रेमलता, फिरदोस, मनोज कंवर, चोखाराम, पठान खान, मांजी खान, हारून, जियो, अरुण पुरोहित, विराट, बक्से खान, शिवरतन विश्नोई, विकास विश्नोई, मनोज विश्नोई, तालब खा, गिरीश व्यास, राजकुमार भाटिया, ब्रज छंगाणी, राधेश्याम कल्ला व जितेंद्र केवलिया सहित जिले के कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आप अपने व्यक्तिगत रिश्तों को मजबूत करने को ज्यादा महत्व देंगे। साथ ही, अपने व्यक्तित्व और व्यवहार में कुछ परिवर्तन लाने के लिए समाजसेवी संस्थाओं से जुड़ना और सेवा कार्य करना बहुत ही उचित निर्ण...

    और पढ़ें