पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

कलेक्टर ने बास्केटबॉल अकादमी भवन का अवलोकन किया:कलेक्टर ने कहा खिलाड़ियों के आवास व मैदान में किसी भी प्रकार की कमी नहीं आने देंगे

जैसलमेर18 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

राजस्थान सरकार के युवा मामले एवं खेल विभाग व राजस्थान राज्य क्रीड़ा परिषद जयपुर द्वारा संचालित जैसलमेर बास्केटबॉल व हैंडबॉल अकादमी की चयन स्पर्धा के आदेश आते ही कलेक्टर आशीष मोदी ने खिलाड़ियों के आवासीय भवन का अवलोकन कर आयुक्त नगर परिषद जैसलमेर शशिकांत शर्मा को भवन के रिपेयरिंग कार्य करवाने के निर्देश दिए।

उन्होंने कहा कि खिलाड़ियों का नवीन सत्र प्रारंभ होने से पूर्व सभी आवश्यक कार्य पूर्ण करवाए जाने हैं ताकि खिलाड़ियों को किसी भी प्रकार की असुविधा का सामना ना करना पड़े। इस दौरान जिला खेल अधिकारी राकेश विश्नोई ने बास्केटबॉल अकादमी जैसलमेर की अंतरराष्ट्रीय, राष्ट्रीय व राज्य स्तरीय प्रतियोगिताओं में अर्जित की गई उपलब्धियों के बारे में विस्तार से बताया एवं बताया कि कोविड 19 के कारण मार्च 2020 से अकादमी बंद थी। जिसे अभी वापिस प्रारंभ करने की तैयारी की जा रही है। इसलिए अकादमी भवन में करवाए जाने वाले रिपेयरिंग कार्य के बारे में अवगत करवाया। जिस पर कलेक्टर मोदी ने विश्वास दिलाया कि खिलाड़ियों को आवास एवं मैदान में किसी भी प्रकार की असुविधा नहीं आने देंगे। ताकि अकादमी के खिलाड़ी इसी प्रकार जैसलमेर, प्रदेश एवं देश का नाम गौरवान्वित करते रहे।

मैदानों का किया अवलोकन: इस अवसर पर कलेक्टर ने इंदिरा इंडोर स्टेडियम में बास्केटबॉल अकादमी के टेराफ्लॉप्स युक्त अंतरराष्ट्रीय स्तर के बास्केटबॉल कोर्ट, वातानुकूलित जिम एवं सभी आउटडोर खेल मैदानों का भी अवलोकन किया। जिसमें उपखंड अधिकारी जैसलमेर रमेश सीरवी पुनाडिया, आयुक्त नगर परिषद शशिकांत शर्मा, उपनिदेशक महिला एवं बाल विकास विभाग सुभाष विश्नोई, विकास अधिकारी हीरालाल कलबी, प्रोग्रामर पंचायत समिति जैसलमेर मनोज विश्नोई साथ में उपस्थित रहे।

खबरें और भी हैं...