फोटो वायरल की धमकी देकर 2 साल किया रेप:विवाहिता ने आखिर पुलिस को दी शिकायत;पुलिस ने 12 दिनों में दुष्कर्म के आरोपी को किया सलाखों के पीछे

जैसलमेर5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस की गिरफ्त में रेपिस्ट - Dainik Bhaskar
पुलिस की गिरफ्त में रेपिस्ट

फलसूंड थाने ने शनिवार को एक युवक को गिरफ्तार किया है जिसने एक विवाहिता के अश्लील फोटो वायरल करने की धमकी देकर उसका दो साल तक रेप किया। महिला ने ब्लेकमेलिंग से तंग आकर पुलिस को इसकी शिकायत दी। पुलिस ने उसे 12 दिनों की कड़ी मशक्कत के बाद धर दबोचा है। अब वो शख्स सलाखों के पीछे है।

फलसूंड थानाधिकारी भंवर लाल ने बताया कि" पीड़िता ने बताया कि उसका पति बाहर राज्य में मजदूरी का काम करता है। दो साल पहले पीड़िता के मकान का काम शुरू हुआ था। पीछे मेरे मकान निर्माण में कार्य कर रहे एक मजदूर रूपाराम भील ने नहाते वक़्त मेरे कुछ नग्न फोटो खींच लिए थे तथा उसे वायरल करने की धमकी देकर मुझे डराया और मेरा देह शोषण किया। ऐसा वो लगातार मेरे साथ दो साल तक करता रहा। अभी हाल ही में 2 अगस्त को वो फिर मेरे घर आया और शराब के नशे में मेरा रेप किया। आखिर दुखी होकर पीड़िता ने बाहर मजदूरी कर रहे अपने पति को ये सब कहानी बताई।

पीड़िता का पति 9 अगस्त को गांव आया तथा पूरी बात सुनकर, दोनों पति पत्नी ने 9 अगस्त को फलसूंड थाने में रूपाराम के खिलाफ एफ़आईआर दर्ज करवाई। फलसूंड थानाधिकारी भंवर लाल ने बताया कि इस प्रकरण की गंभीरता को देखते हुए हमने एक टीम का गठन कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी। मगर वो फरार हो चुका था।

तब हमने अलग-अलग टीमों का गठन कर रूपाराम की तलाश में गिड़ा, शिव, बाड़मेर, सिणधरी, बालोतरा, सिवाना, समदड़ी, जोधपुर एरिया ली खाक छानी मगर वो नहीं मिला। रूपाराम के घर व नजदीक के रिश्तेदारों में भी तलाश की गई। जिला साईबर सेल के भीमराव सिंह ने उसकी लोकेशन को बराबर ट्रेस कर आखिर मुखबिर के जरिये हमने आरोपी रूपाराम को पकड़ ही लिया। लेकिन उसका मोबाइल फोन हमें नहीं मिला। हम लगातार उससे पूछताछ करके उसका मोबाइल जिसमे उसने अश्लील फोटो रखे हैं, को बरामद करने की कोशिश कर रहे हैं।

खबरें और भी हैं...