कलेक्टर ने बास्केटबॉल अकादमी का किया निरीक्षण:खिलाड़ियों को आवास और मैदान में नहीं होगी कोई असुविधा; आयुक्त को बिल्डिंग रिपेयरिंग के दिए निर्देश

जैसलमेर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
निरीक्षण करते कलेक्टर। - Dainik Bhaskar
निरीक्षण करते कलेक्टर।

राजस्थान सरकार के युवा मामले एवं खेल विभाग व राजस्थान राज्य क्रीड़ा परिषद जयपुर द्वारा संचालित जैसलमेर बास्केटबॉल व हैंडबॉल अकादमी की चयन स्पर्धा के आदेश आते ही कलेक्टर आशीष मोदी ने खिलाड़ियों के आवासीय भवन का निरीक्षण किया। आयुक्त नगर परिषद शशिकांत शर्मा को भवन के रिपेयरिंग कार्य करवाने हेतु निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि खिलाड़ियों के नए सत्र शुरू होने से पहले सभी आवश्यक काम पूरे करवाए जाने हैं ताकि खिलाड़ियों को किसी भी प्रकार की असुविधा का सामना ना करना पड़े।

जिला खेल अधिकारी राकेश बिश्नोई कलेक्टर के साथ निरीक्षण करते।
जिला खेल अधिकारी राकेश बिश्नोई कलेक्टर के साथ निरीक्षण करते।

खिलाड़ियों को आवास एवं मैदान में नहीं होगी असुविधा

जिला खेल अधिकारी राकेश बिश्नोई ने बास्केटबॉल अकादमी जैसलमेर की अंतरराष्ट्रीय, राष्ट्रीय व राज्य स्तरीय प्रतियोगिताओं में अर्जित की गई उपलब्धियों के बारे में अधिकारियों को विस्तार से बताया। कोविड-19 के कारण मार्च 2020 से अकादमी बंद थी। अकादमी भवन में करवाए जाने वाले रिपेयरिंग कार्य के बारे में अवगत करवाया। कलेक्टर आशीष मोदी ने बताया कि खिलाड़ियों को आवास एवं मैदान में किसी भी प्रकार की असुविधा नहीं आने देंगे। इंदिरा इनडोर स्टेडियम में बास्केटबॉल अकादमी के टेराफ्लेक्स युक्त अंतरराष्ट्रीय स्तर के बास्केटबॉल कोर्ट, वातानुकूलित जिम एवं सभी आउटडोर खेल मैदानों का भी अवलोकन किया। इस मौके पर एसडीएम रमेश सीरवी पुनाडिया, आयुक्त नगर परिषद शशिकांत शर्मा, उपनिदेशक महिला एवं बाल विकास विभाग सुभाष विश्नोई, बीडीओ हीरालाल कलबी, प्रोग्रामर पंचायत समिति जैसलमेर मनोज विश्नोई साथ में उपस्थित रहे।

खबरें और भी हैं...