पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

रात 12 बजते ही 2020 को विदाई:जैसलमेर में कर्फ्यू, सम व खुहड़ी में सैलानियों ने जमकर उठाया लुत्फ

जैसलमेर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • नए साल का सैलानियों ने किया स्वागत

साल 2020 में कोरोना की मार के बावजूद नए साल के स्वागत के लिए सैलानी जैसलमेर पहुंचे। हालांकि सरकार द्वारा नगर परिषद क्षेत्र में लगाए गए कर्फ्यू से शहर में नए साल के स्वागत को लेकर कोई विशेष आयोजन नहीं हुए लेकिन सम व खुहड़ी में नए साल के स्वागत के साथ सैलानियों ने जमकर लुत्फ उठाया।

डीजे पर थिरकते सैलानी, राजस्थानी लोक नृत्य की धूम और विभिन्न व्यंजनों का लुत्फ उठाते लोग.... कुछ ऐसा ही नजारा गुरूवार की रात को रेतीले धोरों में देखने को मिला। 12 बजने से पहले एक बार सन्नाटा पसरा और कुछ ही देर में हेपी न्यू ईयर का धमाकेदार स्वागत शुरू हो गया। इससे पहले 2020 को विदाई दी गई। एक दूसरे को नए साल की बधाइयां दी गई और नए साल की धूम शुरू हो गई। साल के अंतिम दिन 31 दिसंबर को वर्ष 2020 को विदाई देने के लिए जैसलमेर में हजारों सैलानी पहुंचे। इसके बाद सभी सैलानियों ने सम व खुहड़ी का रूख कर लिया।

जश्न में डूबा हर कोई
सर्द हवा के झोंके, रोशनी की झिलमिलाहट, डांस फ्लोर पर नृत्य करती बालाएं, सुर में सुर मिलाते युवा, नाच गान का मंजर, फिल्मी गीतों और राजस्थानी लोक गीतों की धुनों की धमक, बढ़ती धड़कनें, उत्साह, रोमांच और जश्न का ज्वार। पल पल की खुशी बटोरते युगल, मौजूदा साल को अलविदा कहने और 2021 का स्वागत करने को आतुर रहे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज जीवन में कोई अप्रत्याशित बदलाव आएगा। उसे स्वीकारना आपके लिए भाग्योदय दायक रहेगा। परिवार से संबंधित किसी महत्वपूर्ण मुद्दे पर विचार विमर्श में आपकी सलाह को विशेष सहमति दी जाएगी। नेगेटिव-...

    और पढ़ें