पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

ट्रांसफार्मर जला:आग से ट्रांसफार्मर जला दो घंटे बाद पाया काबू

लाठी13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

क्षेत्र के सोढाकोर गांव के पास एक नलकूप पर लगे ट्रांसफार्मर में शुक्रवार देर रात अचानक आग लग गई। किसानों ने बड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया। वहीं आग से बिजली ट्रांसफार्मर सहित अन्य बिजली के उपकरण जलकर राख हो गए। जिससे किसान को लाखों रुपए का नुकसान हुआ। जानकारी के अनुसार क्षेत्र के सोढाकोर गांव के ईश्वरसिंह भाटी के नलकूप पर शुक्रवार देर रात बिजली के बोर्ड में शॉर्ट सर्किट के चलते अचानक आग लग गई। देखते ही देखते आग ने विकराल रूप धारण कर लिया। आग की लपटों को देखकर नलकूप पर कार्य कर रहे हैं किसान मौके पर पहुंचे।

आग की लपटें देखकर आसपास के किसान गोपालसिंह भाटी, डूंगरसिंह भाटी, नेपालसिंह, पप्पूराम राव, बगदूराम माली, हनुमानराम, सुगनाराम, गणपतराम सहित कई किसान मौके पर पहुंचे। किसानों ने 2 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर रेत व पानी डालकर काबू पाया। तब तक आग से बिजली के तार, बिजली का बोर्ड, ट्रांसफार्मर सहित अन्य नलकूप पर बिजली के उपकरण जलकर राख हो गए।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आप अपनी दिनचर्या को संतुलित तथा व्यवस्थित बनाकर रखें, जिससे अधिकतर काम समय पर पूरे होते जाएंगे। विद्यार्थियों तथा युवाओं को इंटरव्यू व करियर संबंधी परीक्षा में सफलता की पूरी संभावना है। इसलिए...

और पढ़ें