पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

ऊंट की मौत:ओवरटेक करते ट्रक ने ट्रैक्टर,कार ठेले को मारी टक्कर

जैसलमेर10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

कस्बे में पुलिस थाने के पास मंगलवार को एक ट्रक ने दो वाहनों के साथ सड़क किनारे खड़े ऊंट गाड़े को भी चपेट ले लिया। ऊंट की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। तीन लोग घायल हो गए। इनमें से एक को जोधपुर रैफर किया।

थानाधिकारी विशन सिंह के अनुसार एक खाली ट्रक राष्ट्रीय राजमार्ग 11 पर पोकरण से रामदेवरा की तरफ आ रहा था। इस दौरान पुलिस थाने के पास मोड़ पर उसने आगे चल रहे ट्रैक्टर-ट्रॉली को टक्कर मार दी। पीछे आ रही कार भी इनसे भिड़ गई।

इस दौरान सड़क सड़क किनारे पास खड़ा ऊंट गाड़ा भी इनकी चपेट में आ गया। घटनास्थल पर ही ऊंट की मौत हो गई। तीनों घायलों को अस्पताल पहुंचाया और क्रेन की सहायता से वाहनों को सड़क से हटाया। ट्रैक्टर और ट्रक पलट गए।

3 लोगों ने दर्ज कराई रिपोर्ट
हादसे के बाद रामदेवरा थाने में तीन लोगों ने ट्रक चालक के ख़िलाफ़ मुक़दमा दर्ज करवाया। इन लोगों के अनुसार ट्रक चालक ने पीछे से ओवरटेक के चलते सभी के साथ ये हादसा हुआ। रामदेवरा थाने में कार चालक जितेंद्र गुप्ता, ऊंट गाड़ी चालक सेठाराम और ट्रैक्टर चालक मदनलाल ने रिपोर्ट दर्ज करवाई। पुलिस ने ट्रक को कब्जे में लिया। हादसे की सूचना मिलने पर रामदेवरा थानाधिकारी व टीम मौके पर पहुंची।

खबरें और भी हैं...