पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कार्रवाई:शु़द्ध के लिए युद्ध अभियान; चिकित्सा विभाग ने खाद्य पदार्थां के लिए नमूने

जैसलमेर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

जिले में शुद्ध के लिए युद्ध अभियान अंतर्गत खाद्य पदार्थां के नमूने लेने की कार्रवाई लगातार की जा रही है। सीएमएचओ डाॅ. कमलेश चौधरी ने बताया कि खाद्य सुरक्षा अधिकारी वेद प्रकाश पूर्विया एवं सहायक कर्मचारी द्वारा अपमिश्रित खाद्य पदार्थों की बिक्री पर नियंत्रण के लिए खाद्य पदार्थां के नमूने लेने की कार्रवाई की जा रही है। उन्होंने बताया कि बुधवार को ग्राम कनोई में खाद्य सुरक्षा अधिकारी द्वारा खुला पनीर, सरसों तेल कच्ची धाणी व खुले मिर्च पाउडर के नमूने लिए गए।

गुरूवार को जैसलमेर शहरी क्षेत्र में लाल मिर्च पाउडर व हल्दी पाउडर के नमूने लेकर जांच के लिए जन स्वास्थ्य प्रयोगशाला जोधपुर भिजवाए गए। उन्होंने बताया कि मकर संक्रांति पर्व को देखते हुए खाद्य पदार्थाे दूध, मावा, मिठाई एवं घी, तेल, मसालों एवं पेय पदार्थाे की खाद्य सुरक्षा एवं मानक अधिनियम 2006 के तहत खाद्य पदार्थांे के नमूने लेने की कार्रवाई जिले में लगातार जारी रहेगी।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आर्थिक योजनाओं को फलीभूत करने का उचित समय है। पूरे आत्मविश्वास के साथ अपनी क्षमता अनुसार काम करें। भूमि संबंधी खरीद-फरोख्त का काम संपन्न हो सकता है। विद्यार्थियों की करियर संबंधी किसी समस्...

    और पढ़ें