पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

अभिनंदन किया:हाजी के नेतृत्व में पदयात्रा कर रहे महंत का हुआ स्वागत

लाठी17 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

देश के साथ राज्य में कोरोना महामारी से मुक्ति का संदेश लेकर हरिद्वार से जैसलमेर गंगाजल लेकर पदयात्रा कर रहे जैसलमेर के देव चंद्रेश्वर महादेव मंदिर के महंत भगवान भारती का लाठी गांव पहुंचने पर बुधवार को मुस्लिम समुदाय के लोगों द्वारा माल्यार्पण व शॉल ओढ़ाकर स्वागत व अभिनन्दन किया गया। मई माह से पैदल यात्रा पर निकले महंत बुधवार की सुबह को लाठी गांव पहुंचे।

जहां गांव के हाजी दाऊद खां के नेतृत्व में महंत का स्वागत किया। इस संबंध में जानकारी देते हुए हाजी दाऊद खां ने बताया कि कोरोना महामारी ने देश के साथ राज्य में कहर बरपाया। कोरोना मुक्ति का संदेश दे रहे।

गंगाजल लेकर हरिद्वार से जैसलमेर पैदल यात्रा पर निकले महंत भगवान भारती बुधवार को लाठी गांव पहुंचे। जहां उनकी और से महंत का अभिनंदन किया। इस अवसर पर महंत भगवान भारती ने हाजी दाऊद खां का आभार व्यक्त किया।

हाजी ने साम्प्रदायिक सौहार्द का दिया परिचय, महंत का जताया आभार : कोरोना मुक्ति का संदेश लेकर लाठी पहुंचे महंत भगवान भारती का बुधवार को लाठी गांव पहुंचने पर हाजी दाऊद खां द्वारा स्वागत व अभिनन्दन किया गया। हिन्दू महंत का मुस्लिम समुदाय द्वारा स्वागत कर साम्प्रदायिक सौहार्द का भी परिचय दिया गया। हाजी ने कहां कि ऐसी यात्राओं से आपसी प्रेम व भाईचारा बढ़ता है।

खबरें और भी हैं...