तालाब में डूबने से मौत:गडीसर में डूबने से युवक की मौत, 1 घंटे बाद निकाला शव

जैसलमेर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
गडीसर तालाब में डूबे युवक का शव िनकालते स्थानीय तैराक । - Dainik Bhaskar
गडीसर तालाब में डूबे युवक का शव िनकालते स्थानीय तैराक ।

गडीसर तालाब में डूबने से गुरुवार शाम एक युवक की मौत हो गई। जिसके बाद करीब एक घंटे के रेस्क्यू के बाद शव को बाहर निकाला गया। गडीसर तालाब पर लगे गुरुवार को शाम करीब 6.15 बजे देवी प्रतिमा का विर्सजन किया जा रहा था। इस दौरान कुछ लोग देवी प्रतिमा को लेकर तालाब में घूसे। इनके साथ ही एक युवक भी तालाब में उतर गया। युवक प्रतिमा का विर्सजन करने आए दल के साथ नहीं था।

लेकिन प्रतिमा विर्सजन के दौरान पानी में गया। देवी प्रतिमा का विर्सजन करने गए लोग प्रतिमा का विर्सजन कर वापिस लौट कर आ गए। लेकिन यह युवक पानी में तैरता रहा। आसपास के लोगों ने बताया कि युवक हांफते हांफते पानी में डूब गया। इसकेे बाद नाव स्टाफ मौके पर पहुंचा। लेकिन तब तक युवक तालाब में डूब चुका था। एक घंटे के रेस्क्यू के बाद शव को बाहर निकाला गया।

नहीं पहुंची सिविल डिफेंस की टीम, तैराकों ने निकाला

घटना की जानकारी मिलने के बाद स्थानीय तैराकों को बुलाया गया। जिसके बाद स्थानीय तैराक वाजिद अली, इकबाल, गोपाल रामावत व रखमान अली सहित कई तैराक व नाव स्टाफ ने रेस्क्यू चलाया। 2 नावों के सहारे काफी मशक्कत के बाद करीब एक घंटे बाद शव को बाहर निकाला गया। इस घटना के दौरान भी सिविल डिफेंस की टीम रेस्क्यू के दौरान मौके पर नहीं पहुंची।

शाम तक नहीं हुई शिनाख्त

गडीसर में डूबे युवक का शव पुलिस द्वारा जवाहर अस्पताल स्थित मोर्चरी में रखवाया गया। जिसके बाद पुलिस द्वारा मृतक की शिनाख्त के प्रयास किए गए। लेकिन गुरुवार देर शाम तक मृतक युवक की शिनाख्त नहीं हुई। मृतक की उम्र करीब 25 साल है। प्रथम दृष्टया मृतक युवक स्थानीय निवासी नहीं लग रहा है।

खबरें और भी हैं...