मारपीट:टोल प्लाजा पर कार सवारों ने कार्मिकों से की मारपीट

कवास2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

जोधपुर-बाड़मेर नेशनल हाइवे पर निंबानियों की ढाणी स्थित टोल प्लाजा पर मंगलवार को बायतु से बाड़मेर की तरफ जा रहे एक शिफ्ट कार में सवार तीन युवकों ने टोल कर्मी के साथ मारपीट का वीडियो सामने आया। साथ ही टोल मैनेजर ने घटना की जानकारी नागाणा पुलिस दी गई। इस पर पुलिस मौके से कार सवार युवकों को पकड़ ले गई। इन युवकों द्वारा करीब 18 दिन पहले भी टोल पर कार्मिक के साथ मारपीट की गई थी।

नेशनल हाइवे के निम्बानियों की ढाणी स्थित टोल प्लाजा पर एक शिफ्ट कार में सवार युवकों से टोल मांगने ओर उन्होंने कार से उतरकर वहां खड़े टोल कर्मी के साथ मारपीट कर दी। टोल मैनेजर हरिसिंह उर्फ रिंकू भाई ने बताया कि टोल मांगने पर कार से उतरकर टोल कर्मी साथ मारपीट कर दी। साथ ही बताया कि इन युवकों ने 10 सितंबर को भी टोल कर्मी के साथ मारपीट की थी।

जिसको लेकर घटना की जानकारी संबंधित नागाणा पुलिस को दी गई। जिस पर नागाणा पुलिस जाब्ता मौके पर पहुंचकर कार सवार जसु निवासी बायतु के साथ 2 अन्य युवकों को पकड़कर ले गई। इसकी जानकारी के लिए नागाणा थाना नम्बर से सम्पर्क करने पर थाने में सब खैरियत बताया गया। जबकि टोल पर मारपीट करने वाले युवकों के वीडियो भी वायरल हो रहे है।

खबरें और भी हैं...