हादसा:तीन केबिनों में लगी आग, दमकल ने पाया काबू, लाखों रुपए का नुकसान

कवास12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
कवास. आग लगने से छीतर का पार में जले केबिन। - Dainik Bhaskar
कवास. आग लगने से छीतर का पार में जले केबिन।
  • छीतर का पार ग्राम पंचायत मुख्यालय के मुख्य चौराहे पर स्थित केबिनों में लगी आग

छीतर का पार मुख्य चौराहे पर स्थित तीन केबिनों में देर रात्रि अज्ञात कारणों में आग लग गई। इससे लाखों रुपए का नुकसान हो गया। घटना की जानकारी मिलने पर संबंधित नागाणा पुलिस, केयर्न वेदांता व बाड़मेर से दो दमकल मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पाया। लेकिन केबिनों में रखा सामान जलकर नष्ट हो गया। साथ ही एक गैस सिलेंडर भी फट गया।

जानकारी अनुसार छीतर का पार निवासी नेमाराम पुत्र पूनमाराम लोहार पिछले 15 सालों से छीतर का पार चार रास्तों पर मोटर पार्ट्स, वेल्डिंग व टायर पंचर के तीन केबिन लगाकर काम कर रहा है। इसमें देर रात्रि अज्ञात कारणों से अचानक आग लग गई। आग की जानकारी मिलने पर नागाणा पुलिस मौके पर पहुंची। वहीं केयर्न वेदांता व बाड़मेर कंट्रोल रूम पर इतला पर दो दमकल मौके पर पहुंच आग पर काबू पाया गया। लेकिन तब तक केबिनों में रखा करीब 7 से 8 लाख रुपए का सामान जलकर नष्ट हो गया।

वहीं आग से अंदर रखा एक गैस सिलेंडर फट गया। छीतर का पार निवासी चंद्रप्रकाश सोनी ने बताया केबिनों में रखा टायर, ट्यूब, वेल्डिंग मशीनें, मोटर पार्ट्स सामान के साथ गैस सिलेंडर होने पर आग ने विकराल रूप ले लिया। मौके पर पहुंची पुलिस गाड़ी द्वारा सायरन बजाने से देर रात्रि मौके पर काफी लोगों की भीड़ जमा हो गई।

खबरें और भी हैं...