पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

केस दर्ज:नाचना जेईएन व लाइनमैन के खिलाफ मामला दर्ज

नाचना13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

नाचना डिस्कॉम सबडिवीजन के कनिष्ठ अभियंता व लाइनमैन के खिलाफ नाचना पुलिस थाने में धारा 279 व 337 के तहत मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने सत्याया निवासी नखताराम गर्ग की रिपोर्ट पर मुकदमा दर्ज किया है। नखताराम ने रिपोर्ट में बताया कि उसका पुत्र भवानीशंकर गर्ग एफआरटी कंपनी में हेल्पर के पद पर काम करता है।

गत 31 मार्च काे डिस्कॉम की टीम में जेईएन त्रिवेंद्र कुमार ने भवानी शंकर को कॉल कर नाचना फांटा स्थित बिजली के पोल में फॉल्ट को सही करने के लिए फोन किया। लेकिन भवानी शंकर ने बताया कि लाइनमैन छुट्‌टी पर हैं और वह हैल्पर है। पोल पर चढ़ना व फॉल्ट सही करना उसका काम नहीं है। इस पर कनिष्ठ अभियंता ने दबाव बनाया कि मौके पर गाड़ी लेकर पहुंचो। डिस्कॉम का लाइनमैन वहां मौजूद हैं, वहां फॉल्ट को दूर करेंगे। जिस पर भवानीशंकर नाचना फांटा स्थित पोल के मौके पर पहुंचा। जहां लाइनमैन राधेश्याम, विनोद व सुमेरसिंह वहां पर पहले से मौजूद थे।

इसके बाद वहां उपस्थित सभी लाइनमैन द्वारा खुद पोल पर नहीं चढ़ते हुए भवानीशंकर को पोल पर चढ़ाया गया। इसके बाद उसे जोरदार करंट का झटका लगा और वह बुरी तरह से झुलस गया। डिस्कॉम के ठेकेदार द्वारा संविदा पर कार्यरत कर्मचारियों को सुरक्षा की माकूल व्यवस्था नहीं होने से यह घटना जानबूझकर करवाने के आरोप लगाए गए है। पुलिस ने त्रिवेंद्र कुमार, राधेश्याम, विनोद, राकेश व सुमेरसिंह के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- कहीं इन्वेस्टमेंट करने के लिए समय उत्तम है, लेकिन किसी अनुभवी व्यक्ति का मार्गदर्शन अवश्य लें। धार्मिक तथा आध्यात्मिक गतिविधियों में भी आपका विशेष योगदान रहेगा। किसी नजदीकी संबंधी द्वारा शुभ ...

    और पढ़ें