पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

हादसा:झोंपे में आग से अनाज व नकदी जली

नाचना4 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

कस्बे के कबीरपुरा स्थित चक 11 एसकेडी स्थित प्रकाश पुत्र भीयाराम मेघवाल के कच्चे झोंपे में अचानक आग लगा जाने के कारण झोंपे रखा घरेलू सामान जलकर खाक हो गया। उन्होंने बताया कि वह व उसकी पत्नी खेत में चना इकट्ठा करने गए थे। लगभग 3 बजे अचानक ढाणी में धुंआ देख तो भाग कर गए तो कच्चे झोंपे में आग लग चुकी थी।

पड़ोसी भी आए लेकिन आग तेज होने से आग पर काबू नहीं कर पाए तथा घर का पूरा सामना जलकर खाक हो गया। आग लगने से सरकारी दस्तावेज, 5 बोरी चणा, आटा चक्की, बर्तन व कपड़े जलकर राख हो गए।

पीड़ित परिवार ने प्रशासन से मांग की है कि जल्द से जल्द मुआवजा दिया जावें।इसके साथ ही नाचना के गुलाम फांटा की 14 एनयूडी में मोहम्मद हुसैन ने बताया कि उसका पूरा परिवार गेंहूं की कटाई करने के लिए मजदूरी पर गया हुआ था। वहीं करीब 5 बजे दो रहवासी झोंपे में आग लग गई।

उसी दौरान छोटी बच्ची झोंपे में थी जो जान बचाकर बाहर निकल गई। वहीं दो रहवासी झोंपे में आग लगने से उसमें रखा 10 बोरी चना, 4 गेहूं कट्टा, 30 हजार रुपए नकदी व सोने चांदी के गहने जल कर खाक हो गए। इसके साथ ही झोंपों में रखा घरेलू सामान भी जल गया। पीडित परिवार ने प्रशासन से मुआवजा दिलाने की मांग की है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थिति पूर्णतः अनुकूल है। बातचीत के माध्यम से आप अपने काम निकलवाने में सक्षम रहेंगे। अपनी किसी कमजोरी पर भी उसे हासिल करने में सक्षम रहेंगे। मित्रों का साथ और सहयोग आपकी हिम्मत और...

    और पढ़ें