नेशनल हाईवे पर दो बाइकों की भीषण भिड़ंत:सड़क हादसे में 1 की मौत, 1 गंभीर घायल को किया जोधपुर रेफर

बाड़मेर7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
डेमो पिक। - Dainik Bhaskar
डेमो पिक।

बाड़मेर जिले के सदर थानान्तर्गत नेशनल हाईवे डूगरों का तला सरहद पर दो बाइकों की आपस में भीषण भिड़त से एक बाइक सवार की मौके पर मौत हो गई वह दूसरे बाइक सवार को जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। प्राथमिक उपचार के बाद जोधपुर रेफर कर दिया गया है। सूचना मिलने पर पुलिस ने मृतक के शव को मोर्चरी में रखवाया गया है।

पुलिस के अनुसार बुधवार की रात करीब 7 बजे नेशनल हाईवे डूगेरो का तला गांव सरहद पर दो बाइकों की आमने-सामने से जोरदार भिड़त हो गई इससे बाइक पर सवार सनावड़ा मेगवालों की ढाणी निवासी रेखाराम (27) पुत्र प्रागाराम की मौके पर मौत हो गई। वहीं दूसरी बाइक पर सवार बाड़मेर शहर गांधी नगर निवासी गणेश भारती पुत्र शिव भारती गंभीर रूप से घायल हो गया है। इसका जिला अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद जोधपुर रेफर कर दिया गया है। पुलिस ने मृतक के परिजनों को सूचना दी। परिजन जिला अस्पताल पहुंच गए है। पुलिस सड़क हादसा का पता लगाने में जुटी है कि हादसा कैसे हुआ।

सदर थानाधिकारी एसआई जाकिर अली ने बताया कि हाईवे पर दो बाइक आमने-सामने से भिड़त हो गई इससे बाइक पर सवार एक की मौत हो गई व दूसरा बाइक सवार गंभीर रूप से घायल हो गया है। मृतक का शव अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया दिया गया है। गुरुवार को पोस्टमार्टम करवाया जाएगा।