मांग / 20 दिन पहले मारपीट, घायल को गाड़ी में डाल एसपी के पास पहुंचे, बोले: जान को खतरा, आरोपियों को गिरफ्तार करो

20 days before the assault, putting the injured in the car, reached the SP, said: threat to life, arrest the accused
X
20 days before the assault, putting the injured in the car, reached the SP, said: threat to life, arrest the accused

दैनिक भास्कर

May 27, 2020, 06:44 AM IST

बाड़मेर. गिराब थाना क्षेत्र के सालमसिंह की बस्ती में करीब 20 दिन पहले पुरानी रंजिश को लेकर एक जने के साथ 9-10 लोगों ने धारदार हथियारों से मारपीट कर टांके तोड़ दी। घटना के बाद गिराब थाना पुलिस ने अब तक चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है, शेष आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं हुई है।

इससे आहत पीड़ित परिवार सहित एसपी से मिलने के लिए पहुंचा। पैर टूटे हुए घायल और बच्चों के साथ एसपी के समक्ष पेश हुए और आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग की। कानसिंह पत्र लक्ष्मणसिंह ने गिराब थाने में 6 मई को मामला दर्ज करवाया था।

उसके भाई दौलतसिंह के साथ मालसिंह, रघुनाथसिंह, हाकमसिंह, सुमेरसिंह, मेघसिंह, आसुसिंह, अर्जुनसिंह, चुतरसिंह, तनेहराजसिंह,  मनोहरसिंह ने एक राय होकर मारपीट की। गंभीर प्राणघातक हमले का गिराब थाने में धारा 147, 148, 341, 323, 307, 149 आईपीसी में दर्ज किया गया।

इसके बाद भी हिस्ट्रीशीटर मालसिंह पुत्र भीमसिंह की गिरफ्तारी नहीं हुई है। ज्ञापन में बताया कि गुजरात के पालनपुर में बैंक डकैती में भी अाराेपी है। अब तक चार आरोपियों की गिरफ्तारी हुई है, जबकि कई अन्य फरार चल रहे है। एसपी को ज्ञापन सौंप फरार चल रहे आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग की।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना