पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

विवाद:मीटर रीडिंग लेने पहुंचे 3 कार्मिकों से मारपीट

बाड़मेर7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

डिस्कॉम के मीटर रीडर के साथ मारपीट व राजकार्य में बाधा पहुंचाने के सदर व चौहटन थाने में दो अलग-अलग मामले दर्ज हुए हैं। राजस्थान विद्युत तकनीकी कर्मचारी एसोसिएशन के प्रदेश प्रवक्ता रमेश पंवार ने बताया कि उपखंड शहर द्वितीय में मीटर रीडिंग का कार्य कर रहे तकनीकी कर्मचारी छगनलाल पुत्र पूनमाराम मेघवाल 14 फरवरी को मेघवालों की बस्ती सरली, मीठिया तला, बांकासर, सरली में मीटर रीडिंग का कार्य करने गया था।

इस दौरान कुछ स्थानों पर विद्युत चोरी दिखने पर कर्मचारी द्वारा उसके फोटोग्राफ लिए गए थे। इस दौरान जोगाराम पुत्र भगाराम जाट, भोमाराम व राजूराम मेघवाल ने मिलकर उसके साथ मारपीट कर मोबाइल छीन लिया एवं उसके द्वारा खींचे गए फोटो एवं वीडियो को हटा दिए। कर्मचारी पर दबाव बनाने के लिए झूठा पैसे लेने का वीडियो बनाते हुए धमकाया कि किसी को बताया तो वह उसे नहीं छोड़ेगे।

इस संबंध में सदर पुलिस ने मामला दर्ज किया है। इसी तरह चौहटन में नारणाराम पुत्र लाधाराम मेघवाल तकनीकी सहायक बींजराड़ ने मामला दर्ज कराया कि वह एवं उसका साथी कर्मचारी भगाराम पुत्र भींयाराम अनुबंधित गाड़ी आरजे 04 जीबी 4243 में राजस्व वसूली के लिए मते का तला क्षेत्र में गया था। जहां गोरधनराम पुत्र ताराराम जाट निवासी मते का तला द्वारा मारपीट की गई।

आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग की

राजस्थान विद्युत तकनीकी कर्मचारी एसोसिएशन के प्रदेश प्रवक्ता रमेश पंवार ने बताया कि इस घटना की जानकारी मिलने पर उन्होंने इस मामले में अधीक्षण अभियंता अजय माथुर से वार्ता कर नामजद आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्यवाही करने के लिए एसपी से आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग की है। घटना को लेकर नरेन्द्रसिंह, रमेश चौधरी, लिखमाराम, चुन्नीलाल, अशोक नामा सहित अन्य कर्मचारियों ने आक्रोश जताया।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आपकी प्रतिभा और व्यक्तित्व खुलकर लोगों के सामने आएंगे और आप अपने कार्यों को बेहतरीन तरीके से संपन्न करेंगे। आपके विरोधी आपके समक्ष टिक नहीं पाएंगे। समाज में भी मान-सम्मान बना रहेगा। नेग...

    और पढ़ें