प्रेमी युगल ने टांके में कूदकर किया सुसाइड:एक दिन पहले युवती भागी थी प्रेमी युवक के साथ, थाने में दर्ज थी गुमशुदगी

बाड़मेर6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
प्रेमी युगल ने टांके में कूदकर जान दी। मौके पर पुलिस व अन्य लोग। - Dainik Bhaskar
प्रेमी युगल ने टांके में कूदकर जान दी। मौके पर पुलिस व अन्य लोग।

बाड़मेर जिले के चौहटन थानान्तर्गत विरात्रा मंदिर से करीब दो किलोमीटर दूर टांके में कूदकर प्रेमी युगल से सुसाइड कर लिया। पुलिस को सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। शवों को बाहर निकालकर मोर्चरी में रखवाया गया है। पुलिस की जांच में सामने आया है कि शादी के आड़े जाति आने के कारण दोनों ने सुसाइड कर लिया है।

दरअसल, युवती की गुमशुदगी की रिपोर्ट उसके परिजनों ने रविवार को चौहटन थाने में दर्ज करवाई थी। पुलिस और परिजन युवती की तलाश कर रहे है। ऐसा बताया जा रहा है कि सोमवार शाम को मंदिर के पास बने टांके में युवती व युवक दोनों कूद गए। टांके में पानी ज्यादा होने के कारण दोनों डूब गए। रात करीब 8 बजे आसपास के लोग पानी भरने के लिए टांके के पास पहुंचे। टांके के बाहर जूते पड़े थे। लोगों को शक हुआ और लोगों ने टांके कें अंदर टॉर्च की रोशनी से देखा तो टांके में शव नजर आए। लोगों ने चौहटन पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने शवों को ग्रामीणों के सहयोग से टांके से बाहर निकाला। शवों को चौहटन मोर्चरी में रखवा दिया गया है। सूचना मिलने पर परिजन भी घटनास्थल पर पहुंच गए। युवती की उम्र 18 वर्ष और युवक की उम्र 21-22 वर्ष बताई जा रही है।

चौहटन भुटाराम के मुताबिक सोमवार शाम को विरात्रा इलाके के तोरणिया माता का मंदिर के पास चौहटन निवासी युवती व युवक ने टांके में कूदकर सुसाइड कर लिया। अब तक की जांच में दोनों के बीच में प्रेम-प्रसंग था। इसके चलते सुसाइड किया है। दोनों एक ही कस्बे के निवासी है। मंगलवार को सुबह पोस्टमार्टम करवाया जाएगा। परिजनों की रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।