पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

बैठक:एबीवीपी की शहर और बायतु कार्यकारिणी की बैठक संपन्न

बाड़मेर8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

एबीवीपी बाड़मेर नगर कार्यकारिणी की बैठक वर्चुअल माध्यम से रविवार काे संपन्न हुई। नगर मंत्री खिलेश शर्मा ने बताया कि वीसी जिला सह संयोजक मनोहर बारहठ भादरेश, नगर अध्यक्ष छैल सिंह मीठड़ा की उपस्थिति में संपन्न हुई। मनोहर बारहठ भादरेश ने सेवा कार्य, ब्लड डोनेशन कैंप आदि की समीक्षा की।

जिले में पूर्व मे हुए कोरोना संक्रमित व्यक्तियों की सूचियां तैयार करके उनके प्लाज्मा डोनेशन की योजना बनाई। छैल सिंह मीठड़ा ने कहा कि एबीवीपी सदैव राष्ट्र हित मे अग्रिम पंक्ति में खड़ी रहती है। इस परम्परा को बरकरार रखते हुई हमें इस महामारी में कोरोना योद्धाओं के साथ कंधे से कंधा मिलाकर कोरोना से लड़ना होगा। इस दौरान नगर उपाध्यक्ष केडी चारण, पृथ्वीराज चौहान, आरती भाटी, ललिता पवार, हिमांशी मेघवंशी, विक्रम बिंजासर, विनय ठक्कर, तख्त सिंह चूली, खेताराम दईया सहित कई कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

बायतु, कोरोना वैश्विक महामारी के चलते एबीवीपी द्वारा वर्चुअल बैठक का आयोजन किया गया। नगर मंत्री ओमप्रकाश मूंढ ने बताया कि इस दौरान पत्रकार रोहित सरदाना को वर्चुअल बैठक शुरू होने पर श्रद्धांजलि अर्पित की। इसके बाद सेवा कार्य को लेकर एबीवीपी जिला बाड़मेर चम्पालाल जांगिड़ के मार्गदर्शन में बैठक सम्पन्न हुई।

उन्होंने कहा कि आज देश में ऑक्सीजन की बहुत जरूरत है इसके लिए सभी कार्यकर्ता अपने ही घर पर एक-एक पौधा जरूर लगाएं और अपने ही क्षेत्र में सेवा कार्य करे विभिन्न बिंदुओं पर चर्चा कर अपने क्षेत्र की कोरोना की स्थिति, ब्लड डोनेशन की स्थिति, अपने इकाई क्षेत्र में एक्टिव केस, चुनौती और समाधान के लिए तैयार रहे। प्रांत कार्यकारिणी सदस्य श्रवण सारण ने कहा संगठन के कार्यकर्ता इस विकट परिस्थिति में हर सेवा कार्य के लिए तैयार है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- समय चुनौतीपूर्ण है। परंतु फिर भी आप अपनी योग्यता और मेहनत द्वारा हर परिस्थिति का सामना करने में सक्षम रहेंगे। लोग आपके कार्यों की सराहना करेंगे। भविष्य संबंधी योजनाओं को लेकर भी परिवार के साथ...

    और पढ़ें