पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

बयान:आपकी मांग अनुसार मार्च के बजट में समस्याओं का करेंगे समाधान: जैन

बाड़मेर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • बाड़मेर विधायक व राजस्व मंत्री ने कवास, काऊ का खेड़ा, बांदरा में की जनसभाएं

बाड़मेर ग्रामीण पंचायत समिति उम्मीदवार मूली चौधरी, हेमंत राजपुरोहित व जिला परिषद उम्मीदवार सुनीता चौधरी के पक्ष में कवास, काऊ का खेड़ा, बांदरा, चंदाणियों की ढाणी, मूंढों की ढाणी आदि के साथ अन्य कई जगह पर बाड़मेर विधायक मेवाराम जैन व राजस्व मंत्री हरीश चौधरी ने जनसभाओं का आयोजन किया गया।

इस दौरान कवास में ग्रामीणों ने समस्याओं से अवगत करवाया गया। राजस्व मंत्री हरीश चौधरी ने कहा कि स्थानीय बेरोजगार युवाओं को कंपनी में रोजगार व पानी व बिजली की समस्या को जल्द ही समाधान किया जाएगा। साथ ही काऊ का खेड़ा में आयोजित सभा मे हरखोणियों की ढाणी में उपस्वास्थ्य केंद्र बनाने, कोसरिया की तरफ जाने वाली पानी की लाइन से कुम्हारों की ढाणी में वंचित कई परिवारों को जोड़ने, काऊ का खेड़ा विद्यालय को आठवी से दसवीं तक बनाने की मांग की गई।

उपजिला प्रमुख सोहनलाल भाम्भू ने भी संबोधित किया। सभा को संबोधित करते हुए विधायक जैन ने कहा कि पहले भी आपकी कई समस्याओं को दूर किया गया। और आपकी मांग के अनुसार कवास से काऊ का खेड़ा को अलग पंचायत बनाई गई।

अब काऊ का खेड़ा में सीनियर विद्यालय, उपस्वास्थ्य केंद्र, पंचायत घर, सेवा केंद्र आदि के साथ अन्य सभी सुविधाएं उपलब्ध की जाएगी। आगामी चुनाव में कांग्रेस के दोनों उम्मीदवार को यहां से विजय बनाने की अपील की गई। जैन ने कहा कि आपके क्षेत्र के युवा और समाजसेवी उम्मीदवारों को टिकट दी है। रक्तदान को लेकर हेमंत राजपुरोहित हमेशा सक्रीय रहते है। इनकी सेवाभाव को ध्यान में रखकर इनके पक्ष में मतदान करें।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज कोई लाभदायक यात्रा संपन्न हो सकती है। अत्यधिक व्यस्तता के कारण घर पर तो समय व्यतीत नहीं कर पाएंगे, परंतु अपने बहुत से महत्वपूर्ण काम निपटाने में सफल होंगे। कोई भूमि संबंधी लाभ भी होने के य...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser