पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

युवक की हत्या मामला:युवक के साथ मारपीट कर हत्या का आरोप, आज सिणधरी बंद

बाड़मेरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
प्रतीकात्मक फोटो - Dainik Bhaskar
प्रतीकात्मक फोटो

सिणधरी थाने में एक डंपर पर खलासी का काम करने वाले युवक की हत्या करने का मामला दर्ज हुआ है। आरोप है कि उसके साथियों ने ही उसके साथ मारपीट कर हत्या कर दी और फिर अस्पताल लेकर आए। रविवार को दिनभर हंगामा और विरोध-प्रदर्शन चलता रहा। हत्या का मामला दर्ज कर आरोपियों को गिरफ्तार किए जाने के लिए परिजनों सहित ग्रामीणों ने धरना दे दिया। देर रात तक समझाइश का दौर चला। इधर व्यापार मंडल ने सोमवार को सिणधरी कस्बे में दुकानें बंद रखने का ऐलान किया है।

सिणधरी थाने में रामाराम पुत्र तेजाराम जाट निवासी गेंहूू वाली नाडी नाकोड़ा ने रिपोर्ट देकर बताया कि 6 मार्च को सुबह 10 बजे उसके पुत्र ओमाराम को चनण भारती पुत्र दीप भारती गाड़ी पर खलासी रखने का कह कर घर से लेकर गया था। दोनों एक बाइक पर साथ गए थे। सिणधरी में पहले से मौजूद चनण भारती के भाई मूल भारती और महेंद्रसिंह ने होटल पर खाना खाने का कह कर उसे भी साथ ले गए।

तीनों ने एकराय होकर ओमाराम को एक होटल पर खाना खिलाया और उसे शराब पिलाई। खाना खाने के बाद आपस में तकरार होने पर तीनों ने ओमाराम के साथ मारपीट शुरू कर दी। होटल पर सामान लेने के लिए रुके तब वेहनाराम पुत्र पूर्णाराम जाट निवासी सिणधरी चारणान ने मारपीट करने काे लेकर पूछा भी था। इसके बाद तीनों ओमाराम को लेकर पायला की तरफ भाग गए। भीलों की ढाणी हौदी के खड़े नानगाराम पुत्र उदाराम जाट निवासी सिणधरी चारणान अपनी भेड़े चरा रहे थे। मारपीट करते देख हो हल्ला किया। तीनों ने मिलकर ओमाराम को मार कर हॉस्पीटल लेकर आए। बाइक महेंद्रसिंह व मूल भारती लेकर भाग गए।

इसके बाद परिजनों सहित ग्रामीणों में आक्रोश फूट गया। रविवार को परिजनों ने हत्या का मामला दर्ज कर आरोपियों को गिरफ्तार किए जाने की मांग की। दिनभर गहमागहमी के बाद शाम तक डीएसपी, एसडीएम और पुलिस अधिकारियों के साथ वार्ता चलती रही। इधर परिजनों ने आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं होने तक शव उठाने से इनकार कर दिया है। पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर लिया है, लेकिन आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं हुई है। इधर सिणधरी व्यापार मंडल अध्यक्ष पारसमल खंडेलवाल ने हत्या के विरोध में सोमवार को सिणधरी कस्बा बंद रखने का आह्वान किया है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज का दिन मित्रों तथा परिवार के साथ मौज मस्ती में व्यतीत होगा। साथ ही लाभदायक संपर्क भी स्थापित होंगे। घर के नवीनीकरण संबंधी योजनाएं भी बनेंगी। आप पूरे मनोयोग द्वारा घर के सभी सदस्यों की जरूर...

    और पढ़ें