• Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Barmer
  • Action Against Drugs In Barmer In The Village Of Jodhpur NCB Border, Two Smugglers Were Arrested After Recovering 133 Kg Of Doda Sawdust

133 किलो नशे की खेप के साथ दो गिरफ्तार:लंबे समय से हो रही अवैध डोडा पोस्ट की तस्करी, गुजरात नंबर की गाड़ी में भरा था डोडा पोस्त; पुलिस ने किया जब्त

बाड़मेरएक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
जोधपुर NCB टीम ने बाड़मेर में दो को किया गिरफ्तार। - Dainik Bhaskar
जोधपुर NCB टीम ने बाड़मेर में दो को किया गिरफ्तार।

जोधपुर NCB (नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरों) टीम ने बाड़मेर के चौहटन इलाके में कार्रवाई करते हुए नशे की खेप बरामद की है। 133 किलो पॉपी स्ट्रॉ (अवैध डोडा पोस्ट का चूरा ), स्कॉर्पियों गाड़ी और 86 हजार रुपए नकद बरामद कर दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

दरअसल, बाड़मेर में जिले में लंबे समय से अवैध डोडा पोस्ट की तस्करी हो रही है। इसको लेकर ब्यूरो को सूचना मिली थी कि बिसारणिया गांव में गुजरात नंबर की गाड़ी में भारी पॉपी स्ट्रॉ लाया गया है। इस पर ब्यूरो ने बिसाराणिया चौहटन में गाड़ी और घर की तलाशी ली गई। तलाशी में 133 किलो पॉपी स्ट्रॉ बरामद किया। इसके साथ में 86 हजार रुपए नकद और तीन मोबाइल भी बरामद किए। ब्यूरो टीम ने बिसारणिया चौहटन निवासी कुंभाराम पुत्र गोरखाराम और चंपालाल पुत्र मदनलाल बिसारणिया को गिरफ्तार कर लिया है।

ब्यूरो के जोनल डायरेक्टर उगमदान चारण प्रेस नोट जारी कर बताया कि अब तक पूछताछ में यह सामने आया है कि पॉपी स्ट्रॉ चितौड़गढ़ से लाई गई है। यह डोडा पोस्ट का चूरा बाड़मेर सहित आसपास के जिलो में सप्लाई किया जाना था। ब्यूरो टीम ने दो लोगों को गिरफ्तार किया है। स्कॉपियों को सीज कर दिया गया है। दोनों से पूछताछ की जा रही है।

खबरें और भी हैं...