पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

कई गंभीर आरोप:वैक्सीनेशन में फर्जीवाड़े का आरोप, भाजपा नेताओं ने सीएमएचओ ऑफिस में दिया धरना

बाड़मेर23 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
बाड़मेर. सीएमएचओ कार्यालय में धरने पर बैठे भाजपा के पदाधिकारी। - Dainik Bhaskar
बाड़मेर. सीएमएचओ कार्यालय में धरने पर बैठे भाजपा के पदाधिकारी।

वैक्सीनेशन में फर्जीवाड़ा करने का आरोप लगाते हुए भाजपा ने रविवार को सीएमएचओ डॉ. बाबूलाल विश्नोई पर कई गंभीर आरोप लगाए। भाजपा नेताओं का आरोप है कि रविवार दोपहर 1 बजे माल गोदाम रोड स्थित गर्ल्स स्कूल में वैक्सीनेशन के लिए सेंटर खोला गया, लेकिन किसी को भनक नहीं लगने दी। किसी सरकारी कर्मचारी से टीकाकरण के लिए टोकन वितरण करने की बजाय, सिर्फ कांग्रेसी कार्यकर्ता अपने चहेतों के लिए टोकन वितरण कर टीके लगाने में लग गए।

इसको लेकर जब भाजपा कार्यकर्ताओं को भनक लगी और मौके पर पहुंचे तो उनका टीकाकरण नहीं किया। इससे खफा भाजपाइयों ने गंभीर आरोप लगाते हुए सीएमएचओ ऑफिस का रात 8 बजे घेराव किया। भाजपा जिलाध्यक्ष आदूराम मेघवाल, पूर्व यूआईटी चेयरपर्सन डॉ. प्रियंका चौधरी, पूर्व भाजपा जिलाध्यक्ष दिलीप पालीवाल, नगर अध्यक्ष सुरेश मोदी, प्रतिपक्ष नेता पृथ्वी चंडक सहित कई भाजपा नेताओं व कार्यकर्ताओं ने सीएमएचओ पर गंभीर आरोप लगाते हुए घेराव किया।

टीकाकरण में कांग्रेस कार्यकर्ताओं के कैंप लगाकर टोकन बांटने के आराेप लगाए। बिना किसी सूचना के गर्ल्स स्कूल में कैंप रखा गया। जब आम लोग वहां पहुंचे तो उन्हें टीका लगाने से रोका गया। इसको लेकर भाजपा ने अधिकारियों पर कांग्रेस नेताओं की कठपुतली बनकर कांग्रेस के लिए टीकाकरण करने के लिए फर्जीवाड़ा करने का आरोप लगाया है। रात 10 बजे तक भाजपा के दर्जनों कार्यकर्ता व नेता सीएमएचओ ऑफिस के बाहर धरना देकर बैठे रहे।

खबरें और भी हैं...