पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

मंजूरी:6 नलकूप और 40 हैंडपंप की स्वीकृति

बाड़मेर11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

बाड़मेर के ग्रामीण इलाकों में सुदृढ पेयजल व्यवस्था के लिए सरकार द्वारा विभिन्न योजनाओं के तहत पेयजल स्रोतों को स्वीकृत किया गया है। जन स्वास्थ्य अभियांत्रिकी विभाग के नगर खंड अधिशाषी अभियंता हजारी राम बालवा ने बताया कि गंगासरा में एक, बोकड़ी नाडी में तीन, बिशाला में एक, सांजटा एक नलकूप निर्माण की स्वीकृति प्राप्त हुई है। बाड़मेर विधायक मेवाराम जैन की अनुशंषा पर इन नलकूपों के साथ 40 हैंडपंप भी स्वीकृत किए गए हैं।

स्वीकृत हैंडपंप लाधूराम की ढाणी उंडखा, ताराराम मेघवाल रेलवे पुल के पास आटी, नरसिंगोणी मेघवालों की ढाणी, सरणु पणजी, बनोणी धांधलों की ढाणी, सरणू पणजी, शोभाणियों की ढाणी, लूणू खुर्द, अजिजानियों की ढाणी लूणू खुर्द, राइका की ढाणी केरावा, भीलों की ढाणी गेहूं, कुम्हारों की ढाणी बोला, भलदान की ढाणी सुरा चारणान, दीपाराम भील की ढाणी केरावा, सुजाराम मेघवाल की ढाणी बालेरा, खेताराम भील की ढाणी उंडखा, मेघवालों की ढाणी उंडखा, शंकरदान की ढाणी सुरा चारणान, मकवाना की ढाणी बालेरा, कोजाणियों की ढाणी लंगेरा, अलीसर की ढाणी दूदाबेरी, मेघवालों की ढाणी दूदाबेरी, लालाराम की ढाणी नांद, में हैंडपंपों की स्वीकृति जारी हुई है।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज आपका कोई सपना साकार होने वाला है। इसलिए अपने कार्य पर पूरी तरह ध्यान केंद्रित रखें। कहीं पूंजी निवेश करना फायदेमंद साबित होगा। विद्यार्थियों को प्रतियोगिता संबंधी परीक्षा में उचित परिणाम ह...

और पढ़ें