पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

धोरीमन्ना के मांगता गांव की घटना:दुस्साहस; ट्रक का धुआं कार की तरफ निकलने पर बदमाशों ने की फायरिंग, पिस्टल, 2 कारतूस बरामद

बाड़मेर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

धोरीमन्ना क्षेत्र के मांगता गांव में होटल पर बदमाशों ने कुछ लोगों पर हमला किया। मारपीट के दौरान फायरिंग की गई। कुछ देर में पुलिस पहुंच तो आरोपी फरार हो गए। पुलिस ने पिस्टल, दो जिंदा कारतूस के साथ बोलेरो व बाइक बरामद की है। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए टीम गठित कर तलाशी शुरू की गई। इस संबंध में पुलिस थाना धोरीमन्ना में चार लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

धोरीमन्ना थानाधिकारी हरचंदराम ने बताया कि आसूराम पुत्र पालाराम मेघवाल निवासी मांगता ने मामला दर्ज करवाया कि शुक्रवार को उसका ट्रक विरात्रा होटल मांगता के पास खड़ा था। दोपहर 1 बजे होटल पर बिना नंबर की बोलेरो कैंपर, कार व बाइक पर बाबूलाल पुत्र रावताराम जाट निवासी काश्मीर, जयचंद उर्फ जयकिशन पुत्र वीराराम जाट निवासी उम्मेदनगर उड़ासर, भेरगिरी पुत्र प्रेमगिरी गोस्वामी निवासी सोड़ियार समेत दो अन्य लोग पहुंचे। वे लाेग होटल में खाना खाने चले गए।

जब बाहर आए तो उसने ट्रक स्टार्ट किया तो धुआं कार की तरफ जाने को लेकर बाबूलाल वगैरह सभी बदमाश बाहर आए और उसके साथ गाली गलौच करने लगे। इतने में उसका भाई तोगाराम भी पहुंच गया। इस दौरान जयचंद उर्फ जयकिशन भादू अपनी बोलेरो से लोडेड पिस्टल लेकर आया और अपने साथी बाबूलाल को थमा दी।

बहस बढ़ने पर बाबूलाल ने उसके भाई तोगाराम को जान से मारने के लिए पिस्टल से फायर कर दिया। इस पर तोगाराम ने लाठी से पिस्टल नीचे गिरा दी। पुलिस को देखकर आरोपी गाड़ी से रवाना होने लगे, लेकिन कार स्टार्ट नहीं हुई। इस आरोपी कार से फरार हो गए।

मामूली बात को लेकर बहस फायरिंग तक पहुंची
मांगता गांव की होटल पर मामूली बात को लेकर दो पक्षों के बीच बहस के दौरान फायरिंग की गई। ट्रक स्टार्ट करने से साइलैंसर से धुंआ निकलने पर आरोपी ड्राइवर से उलझ गए। इतने में ड्राइवर का भाई तोगाराम भी समझाइश करने पहुंच गया, लेकिन दोनों पक्षों के बीच नोक झोंक बढ़ती ही गई।

इस दौरान आरोपी ने बोलेरो से पिस्टल निकाली और फायर कर दिया। अनहोनी की आशंका के बीच तोगाराम ने हिम्मत दिखाते हुए लाठी से वार कर पिस्टल को नीचे गिरा दिया। कुछ ही देर में पुलिस भी मौके पर पहुंचने से आरोपी भाग गए।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज समय कुछ मिला-जुला प्रभाव ला रहा है। पिछले कुछ समय से नजदीकी संबंधों के बीच चल रहे गिले-शिकवे दूर होंगे। आपकी मेहनत और प्रयास के सार्थक परिणाम सामने आएंगे। किसी धार्मिक स्थल पर जाने से आपको...

    और पढ़ें