पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

भामाशाहों ने की मदद:भामाशाहों ने राजकीय अस्पताल को सौपी जीवनरक्षक दवाईयां

बाड़मेर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
बाड़मेर अस्पताल प्रशासन को सुपुर्द की गई दवा। - Dainik Bhaskar
बाड़मेर अस्पताल प्रशासन को सुपुर्द की गई दवा।

जिले में लगातार कोरोना के मरीज बढ़ रहे हैं। दूसरी तरफ भामाशाह लगातार आगे आकर दवाईयां, मेडिकल उपकरण सहित वेंटिलेटर अस्पताल प्रशासन को दे रहे हैं। शुक्रवार को युवाओं ने अस्पताल में 2000 डेक्सोना इंजेक्शन तथा गायत्री मंदिर परिवार ने 5 लाख रूपये जरूरी दवाइयां पीएमओ बाड़मेर को विधायक मेवाराम जैन, एडीएम की उपस्थिति में सुपुर्द की।

कोरोना संक्रमण बढ़ने के बीच एक अच्छी बात यह है कि बाड़मेर जिले में भामाशाह लगातार आगे आकर अस्पताल प्रशासन की मदद कर रहा है। अब तक 1 करोड़ से आईसीयू वार्ड, 500 ऑक्सजीन सिलेंडर, एन95 मास्क, दवाईयां, 20 आक्सीजन कॉन्सन्ट्रेटर सहित कई उपकरण अस्पताल प्रशासन को दे चुके है।

शुक्रवार को राजकीय हॉस्पिटल बाड़मेर में लगातार कोरोना मरीजों की बढ़ती संख्या के कारण कई अत्यावश्यक जीवनरक्षक दवाइयों की कमी भी पड़ रही है ऐसे में शहर के डॉ विमल सेठिया, रमेश सेठिया, गोपाल सिंधी के साझा पहल से हॉस्पिटल में 2000 dexona इंजेक्शन पीएमओ बाड़मेर को सुपुर्द किये। इसी तरह गायत्री परिवार बाड़मेर राजकीय हॉस्पिटल बाड़मेर में अत्यावश्यक जरूरी दवाइयों की कमी को देखते हुए कई प्रकार की जरूरी दवाइयां की कमी को देखते हुए 5 लाख की जरूरी दवाइयां पीएमओ बाड़मेर को सुपुर्द की। इस अवसर पर अतिरिक्त जिला कलक्टर ओपी विश्नोई, गायत्री परिवार से मांगीलाल शर्मा, रेवंतसिंह, महेश भूतड़ा, लक्ष्मीनारायण जोशी, मंगलाराम बिश्नोई, प्रवीण सेठिया समेत कई लोग उपस्थित रहे।

इस मौके पर विधायक मेवाराम जैन ने कहा जब भी कोई आपदा अथवा संकट आया है गायत्री परिवार ने हमेशा आगे बढ़कर मानवता को बचाने का कार्य किया है मैं सभी गायत्री परिवार के सज्जनों का आभार प्रकट करता हूँ।

खबरें और भी हैं...