पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Barmer
  • Bike Rider Died Due To Collision With Unknown Vehicle, Passersby Saw The Dead Body And Bike Of The Young Man In The Pit And Informed The Police

सड़क हादसे में युवक की मौत:अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार की मौत, राहगीरों ने गड्ढे में युवक का शव और बाइक देख दी पुलिस को सूचना

बाड़मेर8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
सड़क हादसे के बाद गड्‌डे में पड़� - Dainik Bhaskar
सड़क हादसे के बाद गड्‌डे में पड़�

बाड़मेर जिले के पचपदरा थानान्तर्गत खेड़ कलावा सरहद में देर रात अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार गड्ढे में गिर गया और पेड़ से टकराने से बाइक सवार की मौके पर ही मौत हो गई। सुबह पुलिस को सूचना मिलने पर पुलिस ने शव को मोर्चरी में रखवाया है।

मिली जानकारी के मुताबिक मंगलवार देर रात को युवक बालोतरा खेड़ रोड़ से अपने घर जा रहा था। इस दौरान युवक की अज्ञात वाहन ने बाइक को टक्कर मार दी इससे बाइक अनियंत्रित होकर रोड़ के किनारे गड्ढे में गिर गई। ऐसा बताया जा रहा है कि गड्‌ढे में गिरने से बाइक के साथ युवक पेड़ से टकराया और युवक के सिर में चोट लगने से युवक की मौके हो गई।

बाइक सवार बालोतरा से बागुंडी की तरफ जा रहा था। सुबह करीब 8 बजे राहगीरों ने झाड़ियों में युवक का शव और बाइक को देखा तो पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया। मृतक की शिनाख्त उण्डखा निवासी नरेश कुमार पुत्र खेताराम के रूप में गई है। उसके परिजनों को सूचना दी है। परिजनों के आने के बाद मृतक का शव दिखाकर शिनाख्त कराई जाएगी।

पचपदरा थानाधिकारी प्रदीप डांगा के मुताबिक आज सुबह सूचना मिली थी कि खेड़ कलावा सरहद गड्ढे में युवक का शव अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया दिया गया है। परिजनों को सूचना दे दी गई है। परिजनों की रिपोर्ट के अनुसार कार्रवाई की जाएगी।

खबरें और भी हैं...