दो अलग-अलग सड़क हादसे में 1 की मौत 2 घायल:कार की टक्कर से हुई बाइक सवार की मौत, 2 जोधपुर रेफर

बाड़मेर25 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
सड़क हादसे में क्षतिग्रस्त कार। - Dainik Bhaskar
सड़क हादसे में क्षतिग्रस्त कार।

बाड़मेर जिले में दो अलग-अलग सड़क हादसों में एक व्यक्ति की मौत हो गई और दो जने गंभीर रूप से घायल हो गए। दोनों का जिला अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद जोधपुर रेफर कर दिया गया है। पुलिस ने मृतक के शव को जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया दिया है।

दरअसल, शुक्रवार का दिन बाड़मेर के लिए हादसों का दिन रहा। शुक्रवार को देर शाम बाइक सवार सिणधरी इलाके के करणा गांव से बायतु की तरफ आ रहा था। इस दौरान जाखड़ो का फांटा बोड़वा गांव मे कार ने बाइक को टक्कर मार दी। इससे बाइक पर सवार व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल को जिला अस्पताल लाया गया। वहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। वहीं पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर शव को मोर्चरी में रखवाया है। वहीं, दूसरा हादसा बाड़मेर शहर से कुछ ही दूर गादान रोड पर मोटरसाइकिल सवार दो युवक कार की चपेट में आने से गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को जिला अस्पताल लाया गया। डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद दोनों घायलों को जोधपुर रेफर कर दिया।

जिला अस्पताल चौकी पुलिस के अनुसार करणा गांव निवासी चुनाराम पुत्र मेघाराम बाइक पर सवार होकर बायतु की तरफ जा रहे थे, तभी एक कार ने टक्कर मार दी। इससे बाइक सवार की मौत हो गई। शव को मोर्चरी में रखवा दिया गया है। वहीं दूसरा हादसा गादान रोड़ पर हुआ। बाड़मेर शहर के आचार्यो का वास निवासी सुनील और सवाई बाइक पर सवार होकर बाड़मेर की तरफ आ रहे थे। इस दौरान कार की चपेट में आने से दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। डॉक्टरों ने जोधपुर रेफर कर दिया है। दोनों सड़क हादसे की सूचना संबंधित थानों को दे दी है।

खबरें और भी हैं...