पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

बैठक:भाजपा की बैठक, आत्मनिर्भर भारत अभियान पर कार्यकर्ताओं से की चर्चा

बाड़मेर3 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

जिले के आत्मनिर्भर भारत अभियान की वर्चुअल बैठक बुधवार को संपन्न हुई। बैठक में आत्म निर्भर भारत अभियान के बाड़मेर विधानसभा के संयोजक तथा मंडलों के संयोजकों ने भाग लिया। बैठक को संबोधित करते हुए प्रतिपक्ष नेता गुलाबचंद कटारिया ने कहा कि 21 लाख करोड़ के पैकेज की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा की गई घोषणा से हर वर्ग जाति समुदाय को फायदा मिलने वाला है।

आने वाले समय में उक्त राशि के माध्यम से भारत स्वावलंबी बनेगा। वर्चुअल बैठक को संबोधित करते हुए प्रदेश महामंत्री तथा आत्मनिर्भर भारत अभियान के राजस्थान के संयोजक सुशील कटारा ने आत्मनिर्भर भारत की गतिविधियों की पूरी जानकारी कार्यकर्ताओं को दी।

उन्होंने कहा कि आने वाले समय में भारत में रहने वाले हर व्यक्ति को किसी न किसी रूप में तथा कुछ ना कुछ फायदा मिलने वाला है। इसलिए हमें इसकी पूरी जानकारी आम आदमी तक पहुंचाने का कार्य करना है ताकि अधिक से अधिक लोग इसका फायदा उठा सके। वर्चुअल बैठक को पूर्व सांसद तथा बाड़मेर जिले के संगठन प्रभारी नारायण पंचारिया ने भी संबोधित किया।

उन्होंने कहा कि आत्मनिर्भर भारत अभियान के तहत पूरे भारतवर्ष में योजना बनाकर आम लोगों तक पहुंचने का कार्य कार्यकर्ताओं को करना है। भाजपा जिलाध्यक्ष आदूराम मेघवाल ने बैठक को संबोधित करते हुए कार्यकर्ताओं को आत्मनिर्भर भारत अभियान में बढ़-चढ़कर हिस्सा लेने की बात कही।

वर्चुअल बैठक को भाजपा के पूर्व जिलाध्यक्ष तथा आत्मनिर्भर भारत अभियान के जिला संयोजक दिलीप पालीवाल ने संबोधित किया। पालीवाल ने कहा कि ग्रामीण रोजगार महानरेगा स्वच्छता क्षेत्र में काम करने वाले सहित सभी क्षेत्र के लोगों को इसका फायदा निश्चित रूप से मिलने वाला है।

भाजपा जिला मीडिया प्रमुख ललित बोथरा ने बताया कि उक्त वर्चुअल बैठक में राजस्थान सरकार में प्रतिपक्ष नेता गुलाबचंद कटारिया, प्रदेश महामंत्री सुशील कटारा, पूर्व राज्यसभा सांसद नारायण पंचारिया, भाजपा जिला अध्यक्ष आदूराम मेघवाल, पूर्व जिला अध्यक्ष दिलीप पालीवाल, महामंत्री बालाराम मूंढ तथा स्वरूप सिंह खारा, पीयूष डोसी सहित अभियान के संयोजक तथा सहसंयोजक मौजूद रहे।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- लाभदायक समय है। किसी भी कार्य तथा मेहनत का पूरा-पूरा फल मिलेगा। फोन कॉल के माध्यम से कोई महत्वपूर्ण सूचना मिलने की संभावना है। मार्केटिंग व मीडिया से संबंधित कार्यों पर ही अपना पूरा ध्यान कें...

और पढ़ें