पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कार्यक्रम:भाजपा का चौहटन व बिजराड़ मंडल का प्रशिक्षण कार्यक्रम

चाैहटन14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

भारतीय जनता पार्टी मंडल चाैहटन का सीमा जन कल्याण समिति तथा बिजराड़ मंडल का गोराणा माता मंदिर के प्रांगण में प्रशिक्षण कार्यक्रम शुरू हुआ। चौहटन मंडल में प्रशिक्षण शिविर में 17 शक्ति केंद्र संयोजक तथा मंडल के पदाधिकारियों ने शिरकत की। वही बिजराड़ मंडल में 18 शक्ति केंद्रों सहित 40 कार्यकर्ताओं ने प्रशिक्षण में शिरकत की।

दो अलग-अलग जगह पर आयोजित प्रशिक्षण शिविर के प्रथम सत्र में जिला महामंत्री एवं प्रशिक्षण समन्वयक बालाराम मूंढ ने भारतीय जनता पार्टी इतिहास और विकास के बारे में चर्चा की तथा भाजपा के उद्देश्यों के बारे में विस्तार से बताया। दूसरे सत्र में भाजपा के जिला महामंत्री स्वरूप सिंह खारा ने आज के भारत की वैचारिक मुख्यधारा में हमारी विचारधारा पर चर्चा की।

भाजपा के पूर्व जिला अध्यक्ष दिलीप पालीवाल ने सुरक्षा सामर्थ्य के साथ आत्मनिर्भर भारत का संकल्प के बारे में तथा प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य स्वरूप सिंह राठौड़ ने भाजपा की कार्य पद्धति तथा संगठन संरचना में हमारी भूमिका पर चर्चा कर प्रशिक्षण शिविर में परीक्षार्थियों को अवगत कराया।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज समय कुछ मिला-जुला प्रभाव ला रहा है। पिछले कुछ समय से नजदीकी संबंधों के बीच चल रहे गिले-शिकवे दूर होंगे। आपकी मेहनत और प्रयास के सार्थक परिणाम सामने आएंगे। किसी धार्मिक स्थल पर जाने से आपको...

    और पढ़ें