पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Barmer
  • BJP's Ruckus About Vaccination Center, Congress Is Doing Politics On Vaccine, VIP People Are Imposing Vaccine, On Dharna Sitting In CMHO Office

वैक्सीनेशन सेंटर को लेकर बीजेपी का हंगामा:कांग्रेस पर आरोप, वीआईपी लोगों का लगा रही वैक्सीन, सरकार राजनीति से बाज आए, CMHO ऑफिस में देर रात तक धरना

बाड़मेर19 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
बाड़मेर एसडीएम और सीएमएचओ से उलझते भाजपाई। - Dainik Bhaskar
बाड़मेर एसडीएम और सीएमएचओ से उलझते भाजपाई।

बाड़मेर जिला मुख्यालय पर 18 से 44 आयु वर्ग के लोगों के वैक्सीनेशन सेंटर को लेकर बीजेपी नेताओं और पार्षदों ने सीएमएचओ पर आरोप लगाते हुए सीएमएचओ ऑफिस के अन्दर धरने पर बैठ गए। इसके बाद एसडीएम और सीएमएचओ बीजेपी के नेताओं और पार्षदों समझाइश के लिए पहुंचे तो नेताओं ने एसडीएम रोहित कुमार और सीएमएचओ डॉ बाबूलाल विश्नोई को खरी-खोटी सुनाई और हंगामा करते हुए वापस धरने पर बैठे गए।

करीब ढाई घंटे तक चले इस प्रदर्शन के बाद कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची। बीजेपी का आरोप है कि सुबह तक तीन वैक्सीन सेंटर थे। दिन में अचानक एक सेंटर और बना दिया। इसकी सूचना भी नही दी गई। समझाइश के बाद धरना समाप्त हुआ।

बाड़मेर शहर में सुबह तीन सेंटर पर वैक्सीन शुरू किया गया था लेकिन दोपहर बाद एक सेंटर गर्ल्स स्कूल में और खोला गया था। बीजेपी का आरोप है कि इस वार्ड के पार्षद तक को सूचना नही दी गई। भाजपा का आरोप था कि कांग्रेस इस कोरोना काल में वैक्सीनेशन को लेकर राजनीति कर रही है। वीआईपी लोगों को टीका लगा रही हैं।

नगर अध्यक्ष सुरेश मोदी का कहना है कि जब तीन सेंटर पर वैक्सीन होनी थी तो आनन-फानन यह नया सेंटर क्यों खोला गया। मेरे परिवार से पार्षद है। जब पार्षद को भी सूचना नही मिली तो एक बजे शुरू हुए सेंटर पर 500 टीके कैस लग गए। टीकाकरण को लेकर कांग्रेसी ओछी राजनीति कर रहे हैं।

उपखण्ड अधिकारी रोहित कुमार का कहना है कि हमारे पास वैक्सीन थी। इस वजह से हमने एक सेंटर और खोला था। हमारा काम है वैक्सीन सेंटर पर वैक्सीन पहुंचाना और कानून व्यवस्था बनाए रखना हैं। इस सेंटर पर 500 लोगों को वैक्सीन लगाई गई। हम यह ध्यान नही रखते है कि कौन आदमी किस पार्टी का है।

सीएमएचओ ऑफिस के अन्दर धरने पर बैठे बीजेपी पार्षद और पदाधिकारी
सीएमएचओ ऑफिस के अन्दर धरने पर बैठे बीजेपी पार्षद और पदाधिकारी

इसको लेकर सीएमएचओ ऑफिस के अंदर रात को करीब 7:30 बजे दिव्यांग जन सशक्तिकरण विभाग निदेशक डॉ प्रियंका चौधरी, बीजेपी के जिलाध्यक्ष आदूराम मेघवाल, प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य दिलीप पालीवाल, जिला महामंत्री संपतराज बोथरा, नगर अध्यक्ष सुरेश मोदी, नेता प्रतिपक्ष पृथ्वीराज चंडक, नगर महामंत्री आनंद पुरोहित, किशन बोहरा, ओमप्रकाश जाटोल, पार्षद हरीश सोनी, सुनील सिघंवी, लक्ष्मण जीनगर, खेतपुरी, रावत प्रजापत, रमेशसिंह ईदां, हितेन्द्र टक्कर, जीतू जनता ने धरने पर बैठे गए।

वैक्सीन सेंटर की मिलेगी सूचना

करीब ढाई घंटे तक चले धरना प्रदर्शन के बाद बीजेपी नेताओ और प्रशासन के बीच समझाइश हुई। नगर परिषद‌् क्षेत्र में लगने वाले टीकाकरण कैंप लगने से पहले सूचना संबंधित पार्षद को दी जाएगी।

खबरें और भी हैं...