पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

जरूरत:दुर्घटना में हुआ ब्रेन हेमरेज, इलाज को 10 लाख की जरूरत

बायतु10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • पिता ने घर की बचत व संपति लगाई बेटे के इलाज में, अब इलाज को रुपए नहीं

नगोणीं धतरवालों की ढाणी निवासी एक ट्रक ड्राइवर का तीन माह पूर्व राजकोट के पास सड़क दुर्घटना में ब्रेन हेमरेज होने से हालत दयनीय हाे गई है। परिवार का कमाऊ पूत खाट पर होने से बूढे माता पिता, पत्नी, बच्चों पर रोजी रोटी का संकट आ गया है।

युवक के चाचा भगाराम ने बताया कि बांकाराम पुत्र विशनाराम जाट निवासी नगोणी धतरवालों की ढाणी का करीबन तीन माह पूर्व सड़क दुर्घटना मे ब्रेन हेमरेज होने से जिंदगी की जंग लड़ रहा है। बुजुर्ग माता पिता ने जवान बेटे की जिंदगी के लिए रिश्तेदारों से उधार और घर के गहने बेचकर इलाज करवाया। लेकिन अब पैसे नहीं होने से बांकाराम जिंदगी की जंग लड़ रहा है।

बांकाराम के तीन छोटे छोटे बच्चे है। परिवार की हालत अब इतनी दयनीय है कि दो समय की रोटी का गुजारा और बांकाराम की दवाई के भी पैसे नहीं है। बांकाराम के इलाज के लिए करीबन 20 लाख का खर्चा कर दिया लेकिन अभी तक इलाज नहीं हो पाया है। बांकाराम को चारपाई पर सुलाए रखने से उसके शरीर पर जगह जगह घाव पड़ गये है।  

भामाशाहों के सहयोग से बच सकती है जिंदगी

सड़क दुर्घटना मे घायल बांकाराम के इलाज के लिए अभी करीब 10 लाख रुपयों की जरूरत है। लेकिन बांकाराम के गरीब परिवार के पास अब उसके इलाज के लिए पैसे नहीं है। बांकाराम के पिता विशनाराम ने कहा कि जवान बेटे की जिंदगी के लिए घर मे जो था सब कुछ बेच दिया। अब हमारे पास भगवान से दुआ मांगने के अलावा कोई सहारा नहीं है। ऐसे मे बांकाराम के इलाज के लिए यदि कोई स्वयंसेवी संस्था या कोई भामाशाह सहयोग करे तो गरीब परिवार के बेटे की जिंदगी बच सकती है। 

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- समय कड़ी मेहनत और परीक्षा का है। परंतु फिर भी बदलते परिवेश की वजह से आपने जो कुछ नीतियां बनाई है उनमें सफलता अवश्य मिलेगी। कुछ समय आत्म केंद्रित होकर चिंतन में लगाएं, आपको अपने कई सवालों के उत...

    और पढ़ें