पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सड़कों की सुध लाे सरकार:ओवरलोड भारी वाहन के कारण टूटी ग्रामीण सड़कें, पग-पग पर पड़े गड्ढे

धोलानाडाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

जिला मुख्यालय से नोखड़ा, छोटू, मंगले की बेरी, धोलानाडा, नेहरा का वास होते हुए नया नगर मेगा हाइवे को जोड़ने वाली ग्रामीण सड़क की हालत खस्ताहाल हैं। यह सड़क गुड़ामालानी विधानसभा के करीब तीस ग्राम पंचायतों को जिला मुख्यालय से जोड़ने वाली मुख्य सड़क है।

कई सालों से गड्ढों की दंश झेल रही इस सड़क की मरम्मत तीन साल पहले ही हुई थी। आज सड़कें टूटी हुई है। ग्रामीण सड़क पर दिन रात दौड़ते ओवरलोड भारी वाहनों के कारण सड़कें उखड़ रही है। इन सड़कों से मोरम, बजरी के ओवरलोड वाहनों की आवाजाही के कारण स्थिति खराब हो गई है।

आरजीटी फील्ड में कंस्ट्रक्शन सामग्री लेकर जाते हैं अधिकांश ट्रक

ग्रामीण सड़कों से गुजरने वाले अधिकतर भारी वाहन की आवाजाही केयर्न वेदांता के आरजीटी व आरडीजी फील्ड में चल रहे निर्माण कार्यों में निर्माण सामग्री सप्लाई में लगे हुए है। यह ट्रक क्षमता से अधिक भार भर कर इन्हीं ग्रामीण सड़कों से गुजरते है। जबकि इस सड़क पर भारी वाहनों के चलने की क्षमता नहीं है।

यहां पर स्थानीय वाशिंदों को क्षतिग्रस्त सड़कों से आवागमन में भारी दिक्कतें होती है। सड़क पर गहरे-गहरे गड्ढे हो चुके हैं। कई बार भारी ट्रक बाइक सवार राहगीरों को साइड तक नहीं देते इससे हड़बड़ाहट में कई बार बाइक सवार चोटिल तक हो जाते है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- दिन उन्नतिकारक है। आपकी प्रतिभा व योग्यता के अनुरूप आपको अपने कार्यों के उचित परिणाम प्राप्त होंगे। कामकाज व कैरियर को महत्व देंगे परंतु पहली प्राथमिकता आपकी परिवार ही रहेगी। संतान के विवाह क...

और पढ़ें