युवक को सुनसान जगह छोड़ भागे बदमाश:युवक को झांसा देकर लाए और साथियों के सहयोग से किया किडनैप

बाड़मेर7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस पहुंची घटनास्थल पर। - Dainik Bhaskar
पुलिस पहुंची घटनास्थल पर।

बाड़मेर शहर के नवले की चक्की से दिनदहाड़े 5-6 बदमाश युवक का अपहरण कर बोलेरो में डालकर ले गए है। पुलिस को सूचना मिलने पर कोतवाली व सदर पुलिस घटना स्थल पर पहुंची है। पुलिस ने आसपास के सीसीटीवी फुटेज देखे और तलाश शुरू की। करीब तीन घंटे बाद पुलिस को सूचना मिली कगाऊ गांव में एक युवक घायल हालात में पड़ा है। पुलिस की टीमें मौके पर पहुंची। युवक को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। पुलिस अपहरण करने वाले बदमाशों की तलाश कर रही है।

अपहृत युवक हीराराम उर्फ हितेश।
अपहृत युवक हीराराम उर्फ हितेश।

पुलिस के अनुसार चौखाला निवासी हीराराम उर्फ हितेश पुत्र जस्साराम का नवले की चक्की के आगे अपहरण करने की सूचना मिली थी। इस पर कोतवाल उगमराज सोनी, सदर सीआई अनिल कुमार मय जाब्ता घटना स्थल पर पहुंचे। टीम ने आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगालने शुरू कर दिए। सीसीटीवी में सामने आया है कि बाइक पर तीन युवक दो बाइक पर एक साथ आए। इसके बाद बोलेरो गाडी आई। दो युवकों ने हितेश को बोलेरो में जबरदस्ती डाल कर वहां से भाग गए। बोलेरो को उतरलाई की तरफ लेकर भाग गए। दोनों बाइक अपहरण स्थल पर पड़ी है। इसमें अपहरण करने वाली बाइक को पुलिस ने जब्त कर लिया है।

तीन घंटे बाद सुनसान जगह पर मिला युवक
पुलिस के अनुसार कगाऊ रोड पर ग्रामीणों ने सूचना दी कि एक युवक घायलवस्था में पड़ा है। इस पर पुलिस की टीमें वहां पर पहुंची। वहां पर हितेश घायल हालात में था। पुलिस ने हितेश को जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया। पुलिस की टीमें अपहरण करने वाले बदमाशों की तलाश कर रही है। कोतवाली, सदर, ग्रामीण थानों की टीमें बदमाशों की तलाश कर रहे है।

झांसा देकर लाए थे फिर किया अपहरण

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि इंद्रा कॉलोनी से दो बाइक पर तीन युवक आए। नवले की चक्की की हाईवे बाइपास पर रुके। उसी समय सामने से आई बोलेरो में 4-5 बदमाश उतरे। वहां खड़े लोगों से जोर से चिल्लाकर बोला कोई वीडियो नहीं बनाएंगा। बाइक पर आए दो युवकों ने हितेश को जबरदस्ती गाडी में बैठा दिया। दोनों बाइक छोड़कर बोलेरो में बैठकर भाग गए। अपहरण करने के करीब एक घंटे बाद पुलिस मौके पर पहुंची।

दुकान पर काम करता है युवक

युवक के पिता हीराराम का कहना है कि मेरे बेटे का अज्ञात लोगों ने अपहरण कर लिया है। अपहरण किसने किया इसके बारे में हमे कोई जानकारी नहीं है। बेटा फैंसी की दुकान पर काम करता था। एसपी दीपक भार्गव के मुताबिक किडनैप की सूचना मिलने पर नाकाबंदी कर दी थी। पुलिस ने अपहरण युवक को मिल गया है। इसके साथ में मारपीट हुई है। युवक का अपहरण करने वाले बदमाशों की तलाश की जा रही है। जल्द ही बदमाशों को पकड़ लिया जाएगा। युवक की रिपोर्ट के आधार पर आगे कार्रवाई की जाएगी। अपहरण करने की वजह सामने नहीं आ पाई है।