पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

समस्या:बदहाल नाली व्यवस्था से परेशान व्यापारी, सड़क पर फैला गंदा पानी

गुड़ामालानी23 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

उपखंड मुख्यालय पर नाली व्यवस्था बदहाल होने से बाजार में जगह-जगह कीचड़ पसरा पड़ा है। बाजार में व्यापारी परेशान हैं कि ग्राम पंचायत द्वारा सड़क का निर्माण किया गया लेकिन नाली व्यवस्था नहीं की गई। बाजार में नाली व्यवस्था नहीं होने से नाली का गंदा पानी सड़क पर आ जाता है। पूर्व ग्राम पंचायत द्वारा कस्बे में आनन फानन में सड़कों का निर्माण करवाया गया तथा दूसरी बार अपनी पुत्रवधू को जिताने में कामयाब हो गए लेकिन सड़कों के निर्माण के साथ नाली व्यवस्था भूल गए। जिसका खामियाजा जनता भुगत रही है।

व्यापारी राणमल ओस्तवाल ने बताया कि सड़क निर्माण को डेढ़ साल हो गया है लेकिन नाली व्यवस्था नहीं की गई, दुकान के आगे तालाब बना रहता है। ओमप्रकाश अग्रवाल ने बताया कि नालियां नहीं बनने से पानी मकानों की नींव में उतर रहा है। दुकान सहित घर की पूरी दीवारें पानी से तरबतर रहती है।

घर मे रहना मुश्किल हो गया है। कांग्रेस के युवा नेता निर्मल सोनी व जीवराज सोनी ने बताया कि दुकान के आगे कीचड़ होने से दुकान पर कोई आना नहीं चाहता है। बाजार में पानी की निकासी नहीं होने से जगह जगह नालियों को बंद कर दिया है। इसका परिणाम यह है कि पानी सड़क पर आ रहा है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज जीवन में कोई अप्रत्याशित बदलाव आएगा। उसे स्वीकारना आपके लिए भाग्योदय दायक रहेगा। परिवार से संबंधित किसी महत्वपूर्ण मुद्दे पर विचार विमर्श में आपकी सलाह को विशेष सहमति दी जाएगी। नेगेटिव-...

    और पढ़ें