युवक की टांके में गिरने से मौत:गुजरात से शादी प्रोग्राम के लिए आया था, पैर फिसलने गिरा टांका में

बाड़मेर3 महीने पहले
बायतु अस्पताल की मोर्चरी में पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंपा।

बाड़मेर जिले के बायतु थानान्तर्गत जोगासर गांव में एक युवक की टांके में गिरने से मौत हो गई। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। शव को बाहर निकालकर पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया है। वहीं पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस के अनुसार घमंडाराम पुत्र सिमरथाराम जाट निवासी जोधोणी धतरवालों की ढाणी जोगासर ने रिपोर्ट पेश कर बताया कि बेटा अशोक कुमार ऊर्फ पपू (23) गुजरात में मजदूरी करता था। अशोक अपने ममेरे भाई की शादी प्रोग्राम में शामिल होने के लिए गुजरात से घर आया। गुरुवार को बायतु स्टेशन पर बस से उतरकर पैदल घर की तरफ जा रहा था।

मृतक अशोक कुमार उर्फ पपू।
मृतक अशोक कुमार उर्फ पपू।

इस दौरान रास्ते मे प्यास लगने पर वह हनुमानजी के मंदिर से थोड़ा आगे सड़क के किनारे बने टांके से पानी पीने लगा। इसी दौरान उसका पैर फिसलने से वह टांके मे गिर गया। इससे उसकी मौत हो गई। इधर घटना की सूचना मिलते ही थानाधिकारी ललित किशोर मय जाब्ता घटनास्थल पर पहुंचे।

पुलिस ने परिजनों की मौजूदगी में मृतक का शव टांके से बाहर निकालकर सीएचसी बायतु की मोर्चरी में पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सुपुर्द किया। पिता की रिपोर्ट पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

फोटो और इनपुट : गणपत चौधरी