पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

रैली:केंद्र सरकार किसान हितैषी, दस हजार एफपीओ बनाएंगे : कैलाश

बाड़मेर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने जब से सत्ता संभाली है तभी से किसानों के लिए ऐसे अद्वितीय निर्णय किए जिससे किसानों की आय दुगुनी हो, देश का किसान आत्मनिर्भर बने। इसके लिए मोदी सरकार हाल ही में किसान हितार्थ बिल लोकसभा में पास किया। देशभर में किसानों के लिए दस हजार एफपीओ बनाने का लक्ष्य रखा।

फसलों की एमएसपी रेट दुगुनी की। इस कारण आने वाले पंचायत चुनाव में आप सभी भाजपा के प्रत्याशियों को भारी मतों से विजयी बनाएं। ये बातें बाड़मेर जैसलमेर के सांसद एवं केंद्रीय कृषि व किसान कल्याण राज्य मंत्री कैलाश चौधरी ने बाड़मेर विधानसभा क्षेत्र में चवा, रावतसर, गंगासरा, सरली में भाजपा प्रत्याशियों के समर्थन में आयोजित चुनावी सभाओं में कही।

आज सम्पूर्ण विश्व भी मोदी की तरफ देख रहा है इसलिए हम सभी को मोदी को मजबूत करने के लिए पंचायत चुनाव में भाजपा को विजयी बनाना है। इन सभाओं को डॉ. प्रियंका चौधरी व भाजपा नेता रणवीर सिंह भादू ने सं‍बोधित करते हुए कहा कि भाजपा के प्रत्याशियों को नरेंद्र मोदी समझकर कमल के निशान पर बटन दबाकर सभी प्रत्याशियों को भारी बहुमत से विजयी बनाएं।

शिव. भाजपा जिला उपाध्यक्ष खुमान सिंह सोढा ने विधानसभा क्षेत्र के कई गांवों में दौरा कर जनसंपर्क किया और भाजपा के पक्ष में मतदान करने की अपील की। भाजपा जिलाध्यक्ष खुमान सिंह सोढा ने रविवार को धारवी और चोचरा में आयोजित जनसभा को संबोधित किया एवं पंचायती राज चुनावों में भाजपा प्रत्याशियों के पक्ष में मतदान कर भाजपा को जिताने का आह्वान किया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- व्यस्तता के बावजूद आप अपने घर परिवार की खुशियों के लिए भी समय निकालेंगे। घर की देखरेख से संबंधित कुछ गतिविधियां होंगी। इस समय अपनी कार्य क्षमता पर पूर्ण विश्वास रखकर अपनी योजनाओं को कार्य रूप...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser