केंद्रीय मंत्री कैलाश चौधरी ने विरोधियों पर बोला हमला:कहा- कुछ नेताओं के वैक्सीन लगाने से नपुंसक हो जाने वाले बयानों से लोग डरे, इसलिए समय पर वैक्सीनेशन नहीं करा पाए

बाड़मेरएक वर्ष पहले
केन्द्रीय कृषि राज्य मंत्री कैलाश चौधरी।

केंद्रीय कृषि राज्य मंत्री कैलाश चौधरी पिछले कुछ दिनों से क्षेत्र के दौर पर हैं। गुरुवार देर शाम बालोतरा में पत्रकारों से बातचीत के दौरान उन्होंने कांग्रेस के नेताओं और जनप्रतिनिधियों पर गंभीर आरोप लगाए। किसी नेता का बिना नाम लिए बोले- कुछ स्वार्थी लोगों ने राजनीतिक स्वार्थ के लिए वैक्सीन को लेकर भ्रम फैलाया। उसी भ्रम के कारण लोग वैक्सीन नहीं लगवा पा रहे हैं। उधर, विधायक हेमाराम चौधरी के इस्तीफे पर केन्द्रीय कृषि राज्यमंत्री ने दोहराया। अभी तो शुरुआत है। एक विधायक नहीं, ऐसे कई विधायक हैं, जो इस समय परेशान हैं। मुझे सरकार वेंटिलेटर पर नजर आ रही है।

कोरोना फैलने की मुख्य वजह यही है कि वैक्सीन आई तब राजनीति के स्वार्थी लोगों ने भ्रम फैलाया कि यह वैक्सीन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी की है। बीजेपी की है। यह वैक्सीन लगाने से नपुंसक हो जाओगे। इस तरह का भ्रम फैलाना पाप था। इसका नुकसान हुआ है।

उन्होंने लोगों से अपील की कि आने वाले समय में किसी से भ्रमित न हों। सभी लोग वैक्सीन लगाएं और दो गज दूरी और मास्क पहन कर रहें। लोगों में यह भ्रम नहीं फैलाया होता तो लोग वैक्सीन लगवा लेते और यह हालात पैदा नहीं होते।

आमजन के साथ विधायक त्रस्त, मंत्री मस्त

राजस्थान में कानून व्यवस्था बिगड़ी हुई है। समस्याओं का अंबार लगा हुआ है। बिजली-पानी की समस्या से लोग त्रस्त हैं। आमजन ही नहीं, अब तो कांग्रेस पार्टी के विधायक भी त्रस्त हैं। यहां जो मंत्री हैं, वो मस्त हैं। भ्रष्टाचार कर रहे हैं। लूट रहे हैं। इस तरह का आलम मैंने पहले कभी नहीं देखा है। राजस्थान के जितने भी मंत्री हैं, लूटने में लगे हुए हैं। इसी का नतीजा है कि अभी तो एक विधायक (हेमाराम चौधरी) के इस्तीफा का टेलर देखने को मिला है। आगे-आगे देखते जाओ। यह सरकार तो निश्चित रूप से जल्दी जाने वाली है, क्योंकि इनमें आपस में फूट है।

खबरें और भी हैं...