• Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Barmer
  • Central Minister Kailesh Choudhary Said Rahul's Ancestors Did The Work Of Breaking The Country, Leave The Journey And Join The Party

केंद्रीय मंत्री का भारत जोड़ो यात्रा पर तंज:बोले- देश तोड़ने का काम राहुल के पूर्वजों ने किया, यात्रा छोड़ पार्टी को जोड़े

बाड़मेर12 दिन पहले
केंद्रीय कृषि राज्य मंत्री कैलाश चौधरी।

केंद्रीय कृषि राज्य मंत्री कैलाश चौधरी बाड़मेर-जैसलमेर लोकसभा क्षेत्र के दौरे पर है। इस दौरान कई प्रोग्राम में शामिल हुए। पत्रकारों से बातचीत करते हुए मंत्री ने कहा कि राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा पर तंज कसते हुए कहा कि देश जोड़ने की बजाय कांग्रेस पार्टी को जोड़े, क्योंकि उनकी पार्टी अब समाप्ति की कगार पर है। राहुल गांधी के पूर्वजों ने देश तोड़ने का काम किया था। इसके लिए देश से माफी मांगनी चाहिए।

दरअसल, पीएम नरेंद्र मोदी के जन्मदिन के अवसर पर बाड़मेर-जैसलमेर लोकसभा क्षेत्र में अलग-अलग प्रोग्राम में शामिल हो रहे है। पत्रकारों से बातचीत करते हुए केंद्रीय कृषि राज्य मंत्री कैलाश चौधरी ने कहा कि शायद राहुल गांधी अपना इतिहास भूल गए हैं। उनको अपने परिवार का इतिहास पढ़ना चाहिए। देश के टूकड़े राहुल गांधी के पूर्वजों ने किए है। कांग्रेस के लिए व्यक्ति की प्राथमिकता है और बीजेपी के लिए देश प्राथमिकता है।

राहुल गांधी पर तंज कसते हुए कहा कि देश जोड़ने को छोड़े जो पूर्वजों ने देश तोड़ने का काम किया है उसके लिए माफी मांगे। राहुल गांधी को जोड़ना ही है तो कांग्रेस पार्टी को जोड़ने का काम करें उनकी पार्टी बिखरी है और समाप्ति की ओर जा रही है।

अशोक गहलोत के कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष बनने के सवाल पर मंत्री ने कहा कि यह कांग्रेस का अंदरुनी मामला है। राहुल गांधी, अशोक गहलोत चाहे कोई अध्यक्ष बने। देश के प्रधानमंत्री मनमोहनसिंह भी बने थे लेकिन 10 साल तक सिर्फ देखते रहे कि कैसे सरकार चलती है। सरकार सोनिया गांधी व राहुल गांधी सरकार चलाते थे। मनमोहनसिंह जी तो मौनी बाबा की तरह ही थे। वैसे ही अब अगर अशोक गहलोत को राष्ट्रीय अध्यक्ष बनाया जाता है तो गहलोत मात्र कठपुतली बनकर ही रह जाएंगे। संगठन चलाने का काम सोनिया गांधी व राहुल गांधी ही करने वाले है।