तालाब में डूबने से दो बच्चों की मौत:स्कूल से TC लेकर लौट रहे थे 8 और 12 साल के बच्चे, पानी देख नहाने उतर गए, फिर जिंदा नहीं निकल सके

बाड़मेर10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
तालाब में डूबने से हुई बच्चों की मौत। - Dainik Bhaskar
तालाब में डूबने से हुई बच्चों की मौत।

बाड़मेर जिले के ग्रामीण थानान्तर्गत धनौड़ा गांव में तालाब के गहरे पानी में उतरे दो बच्चों की डूबने से मौत हो गई। दोनों बच्चे स्कूल से TC (Transfer Certificate) लेकर लौट रहे थे। वे तिरसिगड़ी नाड़ी (तालाब) के पानी में नहाने उतर गए थे। वह ज्यादा गहरा होगा, इसका अंदाजा संभवत: वे लगा नहीं पाए।

​​​​​​ग्रामीणों ने दोनों बच्चों को तालाब से निकालकर जिला अस्पताल लेकर आए जहां पर डॉक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। सूचना पर ग्रामीण थाना पुलिस मोर्चरी पहुंची। पुलिस के अनुसार मंगलवार को धनौड़ा गांव निवासी भोजाराम (8) पुत्र श्रवणराम व घमण्डाराम (12) पुत्र मोटाराम दाेनो राउप्रावि तिरसिगड़ी टीसी लेने के लिए गए थे।

टीसी लेकर स्कूल से लौटने के दौरान तिरसिगड़ी नाडी (तालाब) पर रुके। नाडी के अंदर नहाने के लिए उतर गए। फिर वे गहरे पानी से बाहर नहीं निकल पाए। वहीं, दूर खड़े बच्चों ने डूबते देखकर ग्रामीणों और परिजनों को बुलाया और नाडी से बाहर निकाला। दोनों बच्चों को परिजन व ग्रामीण जिला अस्पताल लेकर आए। तब तक उनकी मौत हो चुकी थी।

खबरें और भी हैं...