पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

जागरूकता:कोरोना जागरूकता को लेकर चलाया सफाई अभियान, केकड़ में रैली निकाली

सेड़वाएक दिन पहले
  • कॉपी लिंक

उपखंड मुख्यालय सेड़वा स्थित महिला एवं बाल विकास कार्यालय में रविवार को कोरोना जागरूकता अभियान के तहत कार्यालय परिसर में सफाई अभियान चलाया। महिला एवं बाल विकास परियोजना अधिकारी हरखाराम ने बताया कि सेड़वा महिला एवं बाल विकास कार्यालय में रविवार को कोरोना जागरूकता अभियान के तहत कार्यालय सफाई अभियान चलाकर पुराना जागरूकता का संदेश दिया गया।

सफाई अभियान के दौरान महिला बाल विकास अधिकारी हरखाराम ने कोरोना बचाव एवं उसके उपाय को लेकर जानकारी हुए बताया कि कोरोना का बचाव ही उपचार है तथा भीड़भाड़ के इलाके में जाने पर मास्क का उपयोग करना, बार-बार साबुन से हाथ धोना सोशल डिस्टेंस बनाए रखने को लेकर जानकारी दी। सफाई अभियान के दौरान ब्लॉक समन्वयक खघार कटारिया, कनिष्ठ सहायक प्रकाश भील, एनटीटी भजनलाल, भीखाराम, रमेश सहित कार्यालय के समस्त कार्यकर्ता, सहायिका एवं आशा सहयोगिनी उपस्थित रही।

केकड़ . शाेभाला दर्शान ग्राम पंचायत में कोरोना के प्रति लोगों को जागरुक करने के के लिए रैली का आयोजन किया गया।मोहनलाल खिलेरी ने बताया कि शिक्षा विभाग राजस्थान सरकार के दिशा निर्देशानुसार इस वैश्विक महामारी के पीक के दौर में कोरोना से बचाव व भयमुक्त रहने के लिए लोगों को जागरुक करने के लिए पीईईओ परिक्षेत्र शाेभाला दर्शान के सभी ग्यारह विद्यालयों के शिक्षकों ने मोटरसाइकिल रैली को सरपंच भागीरथ राम जांगू ,सेड़वा उप प्रधान रूगनाथ राम खिलेरी व पीईईओ रामकिशन विश्नोई ने हरी झण्डी दिखाकर रवाना किया। रैली राउमावि शोभाला दर्शान से भील बस्ती, ढाकों वाला, जागूवाला, खिलेरियान गुले की बेरी होते हुए वापस शाेभाला दर्शान पंचायत मुख्यालय पर समापन हुई।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थल पर जाने का प्रोग्राम बन सकता है। साथ ही आराम तथा आमोद-प्रमोद संबंधी कार्यक्रमों में भी समय व्यतीत होगा। संतान को कोई उपलब्धि मिलने से घर में खुशी भरा माहौल ...

और पढ़ें