पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

बाड़मेर में झमाझम:बाड़मेर शहर में जमकर बरसे बादल, बारिश के बाद शहर की मुख्य सड़कों पर 2 फीट तक भरा पानी; लोगों को हुई परेशानी

बाड़मेरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
बाड़मेर में सड़को बहता एक-दो फिट तक पानी भर गया। - Dainik Bhaskar
बाड़मेर में सड़को बहता एक-दो फिट तक पानी भर गया।

बाड़मेर में प्री मानसून का असर दिखने लग गया है। बाड़मेर शहर मेंं सुबह तेज गर्मी और उमस थी। आसमान में बादलों की आवाजाही लगातार हो रही थी अचानक करीब एक बजे बाद तेज बारिश शुरू हुई जो करीब आधे घंटे तक चली और मौसम सुहाना हो गया। शहरवासियों ने बारिश का आनंद लिया। सड़कों पर बरसाती पानी बहने लग गया।

बाड़मेर में पिछले चार पांच दिनों से लगातार मौसम का मिजाज बदलता जा रहा है। शुक्रवार को दूसरी दिन तेज बारिश हुई जो करीब आंधे घंटे तक चली। शहर मेंं हुई बारिश से गलियों और बाजारों में पानी बहने लगा। जिला कलेक्ट्रेट, कलेक्टर बंगले, अहिंसा सर्किल, रॉय कॉलाेनी में सड़कों पर पानी का बहाव बहुत तेज था।

बाड़मेर शहर में तेज बारिश
बाड़मेर शहर में तेज बारिश

बाड़मेर शहर में सुबह से आसमान काले बादल छा गए और फिर दोपहर करीब 1 बजे तेज बारिश हुई। बारिश का शहरवासियों ने लुफ्त उठाया। बारिश के बाद सड़कों पर बह रहे पानी से दुपहिया वाहन चालकों को वाहन चलाने में दिक्कत हुई। वहीं, मौसम बहुत ही सुहाना हो गया। लोगोें को गर्मी से राहत मिली। गुरुवार को जिले मेें अधिकतम पारा 36.7 और न्यूनतम 30.3 डिग्री सेल्सियस था।

सड़कों पर बहता पानी, दुपहिया वाहनों को खींचते वाहन चालक
सड़कों पर बहता पानी, दुपहिया वाहनों को खींचते वाहन चालक

मौसम विभाग ने यलो अलर्ट जारी कर रखा था। प्री-मानसून की बाड़मेर में बारिश, मेघ गर्जन और अंधड़ के साथ बारिश की संभावना व्यक्त की गई थी।

खबरें और भी हैं...