पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

समीक्षा बैठक:कलेक्टर ने पाइप लाइनों के लीकेज ठीक करने के दिए निर्देश

बाड़मेर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

साप्ताहिक समीक्षा बैठक में कलेक्टर विश्राम मीणा ने शहर की जलापूर्ति वाली पाइप लाइनाें के लीकेज तुरंत ठीक करने के निर्देश दिए। कलेक्ट्रेट से सर्किट हाउस जाने वाली मुख्य सड़क पर बीएसएफ के दोनों गेट पर बड़े लीकेज हैं। साथ ही सर्किट हाउस के पीछे भी बड़े लीकेज हैं, जिससे मुख्य रोड क्षतिग्रस्त हो गई एवं यातायात अवरुद्ध हो रहा हैं। अधिकारी इसे गंभीरता से लेते हुए समाधान करें। जिले का कोई भी सरकारी स्कूल बिजली कनेक्शन से वंचित नहीं रहे।

शत प्रतिशत विद्यालयों को बिजली से जोड़ने के निर्देश दिए। इस संबंध में डिस्कॉम तथा शिक्षा विभाग को संयुक्त कार्ययोजना बनाने के निर्देश दिए। साथ ही स्कूलों की रिपोर्ट तैयार करने को कहा।राजस्थान संपर्क पोर्टल पर दर्ज बकाया प्रकरणों की विस्तार से समीक्षा की। उन्होंने कहा कि हर हाल में 30 दिन से पूर्व किसी भी शिकायत का निस्तारण हो जाना चाहिए। उन्होंने सभी विभागों के 30 से 45, 45 से 60 दिनों के बीच बकाया प्रकरणों को गंभीरता से लिया।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आसपास का वातावरण सुखद बना रहेगा। प्रियजनों के साथ मिल-बैठकर अपने अनुभव साझा करेंगे। कोई भी कार्य करने से पहले उसकी रूपरेखा बनाने से बेहतर परिणाम हासिल होंगे। नेगेटिव- परंतु इस बात का भी ध...

    और पढ़ें