यहां करें ऑनलाइन आरती के दर्शन:जसोल माजीसा के भक्तों को ऑनलाइन दर्शन और आरती का मिलेगा लाभ, वेबसाइट लॉन्च

बाड़मेरएक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
जसोल धाम की वेबसाइट लॉन्च करते हुए। - Dainik Bhaskar
जसोल धाम की वेबसाइट लॉन्च करते हुए।

जन जन की आस्था का केंद्र माता राणी भटियाणी मन्दिर की आधिकारिक वेबसाइट का लोकार्पण सोमवार को महंत गणेशपूरी महाराज के सानिध्य में किया गया। श्री राणी भटियाणी मन्दिर संस्थान के अध्यक्ष रावल किशन सिंह जसोल ने कहा कि कोरोना की विकट महामारी को ध्यान में रखते माजीसा के भक्तों को ऑनलाइन दर्शन और आरती का लाभ मिल सकेगा। नवरात्रि से वेवसाइट का कार्य शुरू किया गया था जिसे सोमवार को इसका विधि विधान से लोकार्पण किया गया।

मंहत गणेशपूरी महाराज ने कहा कि कलयुग की इस चमत्कारी देवी की पूजा- आराधना सभी वर्ग के लोग 365 दिन करते आ रहे हैं। इससे जसोल आज “जसोलधाम शक्ति पीठ” के रूप में जाना जाने लगा हैं । इस कठिन परिश्रम का श्रेय “रावल किशनसिंह जसोल” जिनके अथक प्रयासों व अपने जीवन के अनुभव से इतने कम समय में यह भव्यता लाना से सम्भव हुआ हैं, मैं इनका साधुवाद स्वरूप आशीष देता हूं कि वो स्वस्थ एवं दीर्घायु रहकर हमेशा मार्गदर्शन करते रहें।

लाखों लोगो के आस्था का केन्द्र

लाखो लोगों की आस्था का केंद्र श्री राणी भटियाणी मंदिर की वेबसाइट www.jasoldham.org के माध्यम से भक्त जुड़ सकेगें। वेबसाइट पर सीधे आरती दर्शन की व्यवस्था भी की गई है। माजीसा के भक्त वेबसाईट के माध्यम से घर या देश विदेश कहीं से भी दर्शनकर अपनी श्रद्धा के सुमन माजीसा को अर्पण कर सकते हैं। जसोल धाम की वेबसाइट पर दर्शनार्थियों को सम्पूर्ण जानकारी, तमाम धार्मिक आध्यात्मिक गतिविधियों की जानकारी आमजन और भक्त भाविकों को दूर देश में भी इसके माध्यम से सुलभ होगी।

सोशल मीडिया से जुडकर भी ले सकेंगे दर्शन लाभ

वेबसाइट के माध्यम से भक्त मन्दिर के विभिन्न सोशियल मीडिया प्लेटफॉर्म पर जैसे-फेसबुक, यूट्यूब व इंस्टाग्राम से जुड़कर दर्शन लाभ ले सकते है। वेबसाइट लोकार्पण से पूर्व मन्दिर ट्रस्ट सदस्यों ने वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए ट्रस्ट के किए कामों को लेकर चर्चा की।

खबरें और भी हैं...