पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

एसीबी का एक्शन:डिस्कॉम जेईएन ने 20 हजार रुपए रिश्वत मांगी बिचौलिए को रंगे हाथों पकड़ा,जेईएन फरार

बाड़मेर/पादरू4 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
पादरू. एसीबी टीम की गिरफ्त में जेईएन का बिचोलिया। (गोले में) - Dainik Bhaskar
पादरू. एसीबी टीम की गिरफ्त में जेईएन का बिचोलिया। (गोले में)
  • बूस्टर से बिजली चोरी पर कार्रवाई नहीं करने की एवज में मांगी थी रिश्वत

पादरू सरहद में स्थित एक फार्म हाउस पर मंगलवार दोपहर करीब 12 बजे को भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो जोधपुर की स्पेशल यूनिट ने ट्रेप की कार्रवाई करते हुए डिस्कॉम के जेईएन के लिए एक बिचौलिये को 20 हजार की रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया।

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक डॉ. दुर्ग सिंह राजपुरोहित ने बताया कि परिवादी गणपतसिंह पुत्र रघुनाथसिंह राजपूत निवासी खलवाना नाड़ा पादरू के कृषि कुंए पर गत 2 जनवरी को पादरू डिस्कॉम के जेईएन जितेंद्र सैनी ने आकर परिवादी को बिजली का बकाया बिल भुगतान करने व अवैध रूप से शक्ति बूस्टर चलाने का दोषी करार देते हुए कार्रवाई नहीं करने व तीन महीने की छूट देने की एवज में बीस हजार रुपये की मांग की थी।

जेईएन ने रिश्वत नहीं देने पर अवैध बूस्टर से बिजली चोरी की झूठी कार्रवाई करने की धमकी दी थी। एसीबी टीम ने 6 जनवरी को रिश्वत मांगने का गोपनीय सत्यापन किया। मंगलवार को भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो की स्पेशल यूनिट ने दोपहर 12 बजे परिवादी के फार्म हाउस पर जेईएन के कहे अनुसार रिश्वत राशि लेने आए बिचौलिए नारायणसिंह पुत्र इंदरसिंह राजपूत निवासी कांखी हाल पादरू को बीस हजार रुपए की रिश्वत के साथ रंगे हाथों गिरफ्तार।

इधर जेईएन जितेंद्र सैनी को एसीबी की कार्रवाई की भनक लगते ही वह पादरू से फरार हो गया। एसीबी की टीम पुलिस की मदद से जेईएन की गिरफ्तारी के लिए प्रयास कर रही है। कार्रवाई में एसीबी के एएसपी राजपुरोहित के अलावा टीम में हैड कानिस्टेबल मेघराज, कानिस्टेबल भंवरलाल, वरिष्ठ लिपिक मेघसिंह, कानिस्टेबल प्रकाश, देवाराम, गणेशाराम व खीमाराम शामिल रहे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज कई प्रकार की गतिविधियां में व्यस्तता रहेगी। साथ ही सामाजिक दायरा भी बढ़ेगा। आप किसी विशेष प्रयोजन को हासिल करने में समर्थ रहेंगे। तथा लोग आपकी योग्यता के कायल हो जाएंगे। कोई रुकी हुई पेमेंट...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser