महुली से बदसलूकी:शराबी युवक ने मनरेगा कार्य स्थल पर महिला श्रमिकों से की बदसलूकी फिर स्कूल में किया हंगामा, गिरफ्तार

बाड़मेर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
मोकलसर.ड्रामे के बाद एकत्रित भीड़ व जमीन पर बैठा मफलर पहना युवक। - Dainik Bhaskar
मोकलसर.ड्रामे के बाद एकत्रित भीड़ व जमीन पर बैठा मफलर पहना युवक।

राप्रावि जूना मोतीसरा का मामला, शिक्षिका के गांव का निवासी है युवक
राप्रावि मोतीसरा में एक युवक ने शराब के नशे में ड्रामा खड़ा कर दिया। पहले मनरेगा के कार्य स्थल पर पहुंचकर महिला श्रमिकों से बदसलूकी की और बाद में स्कूल पहुंच खुद को जल स्वावलंबन योजना का अधिकारी बताते हुए हंगामा शुरू कर दिया।
युवक की हरकत से शिक्षक व विद्यार्थी एक बारगी डर गए। शिक्षकों की समझाइश के बाद भी युवक शांत नहीं हुआ तो पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने बताया कि युवक स्कूल में कार्यरत एक शिक्षिका के गांव का है। उसकी नौकरी नहीं लगने से मानसिक संतुलन ठीक नहीं है। उसने शिक्षिका को नौकरी से हटाने की धमकी दी। इसके अलावा प्रधानाध्यापक को फोन
पर धमकाया।

नौकरी नहीं मिलने से मानसिक रूप से परेशान शिक्षिका को नौकरी से हटाने की दी थी धमकी
शराबी युवक पहले मोतीसरा पंचायत में चल रहे मनरेगा कार्य स्थल पर पहुंचा। वहां पर महिला श्रमिकों से बदसलूकी करते हुए काफी देर तक हंगामा किया। ग्रामीण मौके पर पहुंचे और युवक को समझाने की कोशिश की। इसके बाद वह रवाना होकर स्कूल पहुंच गया। शराबी युवक ने सरकारी विद्यालय के प्रधानाध्यापक तिलोकाराम को फोन कर खुद को जल स्वावलंबन योजना का जिला अधिकारी बताते हुए विद्यालय के सामने बन रही वाटर टैंक को लेकर कहा कि इसमें अनियमितताएं बरती जा रही है। इस पर प्रधानाध्यापक देवासी ने बताया कि इसके लिए आप ग्राम पंचायत से बात करो। थोड़ी देर में शराबी युवक विद्यालय के सामने चल रही नरेगा कार्य पर कार्यरत महिलाओं के साथ गाली गलौज कर बाद में स्कूल में आकर उत्पात मचाना शुरू कर दिया।

नशे में धुत युवक मेरे गांव का ही है। मेरे परिवार के साथ इनका झगड़ा चल रहा है एवं उसका राजकीय सेवा में चयन नहीं होने एवं मेरा चयन होने पर मुझे सरकारी नौकरी से हटाने की धमकी देता है। इससे मेरी जान को खतरा है। सुरक्षा के लिए समदड़ी पुलिस को लिखित में रिपोर्ट दी है। -नर्मदा मीणा, शिक्षिका, राजकीय विद्यालय जूना मोतीसरा। शराबी युवक ने नरेगा कार्य पर काम कर रही महिला श्रमिकों के साथ बदसलूकी करने के साथ हाथापाई करने की कोशिश की। -चकली देवी, मनरेगा श्रमिक। शराबी युवक ने खुद को जल स्वावलंबन योजना का जिला अधिकारी बताया एवं मुझे धमकाया। साथ ही विद्यालय में आकर ड्रामा किया। इस पर पुलिस को सूचना दी गई। -तिलोकाराम देवासी, प्रधानाध्यापक, राजकीय प्राथमिक विद्यालय जूना मोतीसरा। सूचना पर समदड़ी पुलिस ने मौके पर पहुंचकर युवक को गिरफ्तार किया। विद्यालय की शिक्षिका की तरफ से रिपोर्ट भी प्राप्त हुई है। - दाऊद खान, थानाधिकारी समदड़ी।

खबरें और भी हैं...